जिला पुलिस की छवि धूमिल करने का प्रयास

रायगढ़ अनंत राम तिवारी ने कहा -मुझ पर लगाए गए आरोप मिथ्या एवं पूरी तरह से मनगढ़न्त , दायर किया जाएगा मानहानि । रायगढ़ जिला पुलिस की छवि धूमिल करने की साजिश -अनंतराम तिवारी
कोतरा रोड थाना के प्रधान आरक्षक अनंत राम तिवारी के द्वारा बतलाया गया कि गत दो दिनों से व्यक्ति विशेष के द्वारा अलग-अलग पोर्टल का सहारा लेकर पुलिस के खिलाफ दुष्प्रचार करने वाला समाचार वायरल किया जा रहा है जिससे वह अत्यधिक मानसिक तनाव में है. यदि उसके द्वारा कोई कड़ी कार्रवाई किसी के खिलाफ कर दी जाए तो उसमें तथाकथित मीडिया वालों की सहभागिता मानी जानी चाहिए. तिवारी ने कहा कि जिस जिस पोर्टल से उसके खिलाफ समाचार चलाए जा रहे हैं उनको भी बकायदा कानून बताओ का नोटिस एवं का नोटिस भेजा जाएगा. अनंत तिवारी ने कहा कि उसने जीवन में कभी शराब का सेवन नहीं किया है जिसकी तस्दीक वे आज तक जिन जिन थानों में पदस्थ रहे वहां से जानकारी प्राप्त की जा सकती है. उसने कभी किसी को मारना तो दूर की बात है गाली भी नहीं दी है.

तिवारी ने बतलाया कि कुछ तथाकथित मीडिया का चोला ओढ़ लोग दीपावली के दिन से बख्शीश लेने की खातिर दिन में तीन-चार बार चक्कर लगा रहे थे और हर हमेशा थानेदार के विषय में पूछने पर उसके द्वारा थानेदार के उपस्थित न होने की जानकारी दी जाती रही. जिस वजह से वे तथाकथित पत्रकार अपनी खींझ थानेदार पर ना उतारते हुए मुझ पर उतारी गई और जबरदस्ती का वह वीडियो वायरल किया गया जिसमें मैं कहीं पर भी लाठी का चालन करते हुए नहीं दीखा हूं. इन मीडिया वालों ने मुझे देख लेने की धमकी,वर्दी उतरवाने की धमकी, निलंबित करवाने की धमकी मौखिक रूप से दी गई. मेरी शिकायत पुलिस अधीक्षक महोदय से ना करते हुए मुझे साजिश के तहत बदनाम करने की खातिर लगातार अनेक पोर्टल के माध्यम से वायरल किया जा रहा है एवं एक व्यक्ति को डरा धमका कर उससे बयान बाजी करवाई जा रही है. मैं इन लोगों की धमकी चमकी से तंग आकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाने के लिए मानसिकता बना रहा हूं एवं साथ ही अधिवक्ता के मार्गदर्शन में कानूनी कार्रवाई करने के लिए अपने आप में साहस उत्पन्न कर रहा हूं. उक्त मीडिया वाले कहां से रजिस्ट्रेशन करवाएं हैं वह अधिकृत है कि नहीं इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है. मेरे द्वारा प्रेस क्लब के अध्यक्ष से मिलकर ऐसे लोगों को प्रेस क्लब से हटाने का निवेदन किया जाएगा. इन लोगों की वजह से वास्तविक मीडिया वाले बदनाम हो रहे हैं.