प्राणघातक हमले के आरोपी को चंद घंटे में मगरलोड पुलिस ने किया गिरफ्तार



*गाली गलौज कर जान से मारने की नियत से टंगिया से प्राणघातक हमला कर, घायल करने वाले आरोपी को मगरलोड पुलिस ने किया चंद घंटे में गिरफ्तार

*पुरानी जमीन संबंधी बात को लेकर घर के सामने गंदी गदी अश्लील गाली गलौज करने से मना करने पर आरोपी ने किया था टंगिया से वार

*पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा आरोपी के विरुद्ध दिये थे त्वरित कार्यवाही के निर्देश


धमतरी,दिनाँक 19.11.23 को रात्रि करीबन 07:45 बजे प्रार्थी रामराज साहू के घर के सामने आरोपी धनसाय साहू पुरानी जमीन संबंधी बात को लेकर मां बहन की गंदी गदी अश्लील गाली कर रहा था जिसे प्रार्थी का लडका उकेश साहू द्वारा गाली गलौच से मना करने पर आरोपी धनसाय साहू द्वारा झगड़ा विवाद कर जान से मारने की धमकी देकर अपने घर से टंगिया लाकर हत्या करने की नियत से उकेश साहू के बायें कान के पास टंगिया से मारा जिससे उकेश साहू को गंभीर चोट लगकर खून निकलने लगा, जिसे देखकर प्रार्थी रामराज साहू छुड़ाने दौड़ा तो उसे भी आरोपी धनसाय द्वारा जान से मारने की नियत से उसी टंगिया से रामराज साहू के गला के नीचे सीना पर मारा जिससे सीना में चोट लगकर खून निकल रहा था प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध कायम कर विवेचना में लिया गया।
पुलिस अधीक्षक प्रशांत ठाकुर द्वारा त्वरीत कार्यवाही के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह के मार्गदर्शन में एसडीओपी. कुरूद के.के.वाजपेयी के नेतृत्व में थाना प्रभारी के द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए प्रार्थी एंव मूर्तजरर का डॉक्टरी मुलाहिजा कराया गया हैं, प्रकरण में घटना स्थल निरीक्षण कर प्रार्थी एंव गवाहो का कथन लेखबद्ध कर आरोपी द्वारा घटना में प्रयुक्त टंगिया खून लगा हुआ एवं घटना में प्रयुक्त के सामान को विधिवत् जप्त किया गया हैं।आरोपी के विरुद्ध थाना मगरलोड में अपराध क्र. 263/23 धारा 307 भादवि. कायम कर दिनांक 21.11.23 को आरोपी को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक पर भेजा गया है।

आरोपी– धनसाय साहू पिता प्यारे लाल साहू उम्र 35 वर्ष साकिन ग्राम राकाडीह थाना
मगरलोड,जिला-धमतरी (छ०ग०)

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी मगरलोड उनि.चन्द्रकांत साहू, सउनि.अजय बनारसी, प्रआर. दीपक गौतम,जैतराम जोगी,आर.नवीन टंडन, गोविंदा धितलहरे का विशेष योगदान रहा।