विधायक प्रकाश नायक के जनसंपर्क को मिल रहा अपार समर्थन,


रायगढ़,प्रदेश कांग्रेस की योजनाओं एवम घोषणाओं से उत्साहित ग्रामीणजन कांग्रेस को जिताने दिख रहे संकल्पित। “आप लोगो के द्वारा जो भी विकास कार्यों की मांग रखी गई थी।उसे मेरे द्वारा प्राथमिकता के आधार पर पूरा कराया गया है।आज मैं आप लोगो से आशीर्वाद लेने आया हूं।मुझे पहले की तरह ही आपका प्यार और साथ मिले” उक्त बातें विधायक प्रकाश नायक द्वारा सरिया क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से संबोधन में कही गई।वही उन्होंने आगे बताया कि इस मर्तबे हो रहा विधानसभा चुनाव एक बाहरी व्यक्ति और आपके घर के व्यक्ति प्रकाश नायक के मध्य हो रहा है।भाजपा प्रत्याशी खरसिया को माटी खरसिया के लिए कार्य करने की बात करते थे।परंतु खरसिया में चुनाव हारने के बाद रायपुर चले गए।और अब रायगढ़ से चुनाव लड़ने आए है।प्रदेश कांग्रेस की भूपेश बघेल सरकार ने सदैव गरीबों के लिए योजनाएं बनाकर कार्य किया है।प्रदेश सरकार ने जहा पहले किसानों का कर्जा माफ किया था। वही एक बार फिर कर्ज माफ को घोषणा की गई है। वही प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने पर गैस सिलेंडर में भी 5 सौ रुपए की सब्सिडी प्रदान की जायेगी।इसके अलावा जहां धान प्रति क्विंटल 28 सौ रुपए के साथ एक एकड़ में 20 क्विंटल खरीदी की जाएगी।साथ ही के जी 1 से लेकर पी जी के पढ़ाई को भी मुफ्त व्यस्था होगी।
युवाओं में विधायक को लेकर दिखा सेल्फी क्रेज
गौरतलब हो कि अपने 5 वर्षो के कार्यकाल में लगातार सक्रिय रहते हुए अपने विधानसभा में लोगो की मांग के अनुरूप विकास कार्यों को अंजाम देने वाले विधायक प्रकाश नायक की लोकप्रियता आमजन के मध्य देखते ही बन रही है।जहा बड़े बुजुर्ग उन पर अपना प्यार आशीर्वाद लूटा रहे है।तो वही युवाओं में भी उनकी लोकप्रियता सरचढकर बोल रही है।अपने जनसंपर्क अभियान में विधायक प्रकाश नायक द्वारा सरिया क्षेत्र के ग्राम
नदीगांव, लिप्ति, पुजेरीपाली, रतनपाली ,बुदबुदा
नावापारा (पंचधार), छोटे नावापारा (बुदबुदा), पंचधार, बस्ती पंचधार, लिप्तिपार पंचधार, राममंदिर पहुंचे। जहा कांग्रेस की योजनाओं की जानकारी प्रदान करते हुए फिर से प्रदेश में कांग्रेस भूपेश बघेल की सरकार बनाने अपील की गई।बताना लाजमी होगा कि जहा विधायक के आगमन पर न केवल फूल माला नगाड़ों व आतिशबाजी के साथ उनका स्वागत सत्कार किया जा रहा है।बल्कि युवा वर्ग में भी अपने चहते विधायक के साथ सेल्फी लेने को होड़ देखने को मिल रहा है।
इनकी रही उपस्थिति
आयोजित कार्यक्रम में विधायक प्रकाश नायक के साथ उपस्थित जनप्रतिनिधियों में प्रमुख रूप से ब्लॉक अध्यक्ष केशव पातर, पदमन प्रधान,युवराज चौधरी,सतीश सिंह,संजय बारीक,रितेश सिंह,राजू प्रधान,नंद किशोर विश्वाल,बुद्धदेव बेहरा,राजाराम पटेल,गौतम बारीक,ओंकार पटेल,शिव चौहान, अजय अग्रवाल, सज्जन श्रीवास,सुमित सिंह,इकेश प्रधान,महेश प्रधान,विकास प्रधान,उग्रसेन साहू,सहित भारी संख्या में गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति रही।