प्रभावशील आचार संहिता का पालन कराने थाना प्रभारी छाल ने ली गुंडा बदमाशों की क्लास, संदिग्ध गतिविधियों में संलिप्त होने पर जेल जाने की दिये चेतावनी

रायगढ़। आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ राज्य समेत देश के 5 राज्यों में आचार संहिता प्रभावशील है। आदर्श आचार संहिता का पूर्ण रूपेण पालन करने की प्रशासन व पुलिस को बड़ी जिम्मेदारी है। निष्पक्ष व शांतिपूर्ण चुनाव के लिए बदमाशों पर कार्यवाही नितांत आवश्यक है जिसे लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार द्वारा सभी थाना, चौकी प्रभारी को बदमाशों को नियंत्रित करने आवश्यक कार्यवाही का निर्देश दिया गया है।

इसी क्रम में थाना प्रभारी छाल निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी द्वारा थाना क्षेत्र के गुंडे बदमाशों को थाने बुलाकर उन्हें आचार संहिता के प्रभावशील होने की जानकारी देते हुए किसी भी अवैधानिक गतिविधियों में संल्पित पाए जाने पर कार्यवाही कर सलाखों के पीछे भेजे जाने की सख्त चेतावनी देते हुये शांतिपूर्ण रूप से जीवन यापन करने के निर्देश दिये और इसमें किसी प्रकार की समस्या आने पर आकर बताने कहा गया। थाना प्रभारी छाल निरीक्षक त्रिनाथ त्रिपाठी द्वारा अपने स्टाफ को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के विचुअल पुलिसिंग की मंशा अनुरूप लगातार क्षेत्र में पेट्रालिंग कर गतिविधियों पर निगाह रखने निर्देशित किया गया है।