fire in mini market, Market was running in closed theater, loss of lakhs of rupees | बंद पड़े थियेटर में चल रहा था मार्केट, लाखों रुपए का नुकसान

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM)37 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। - Dainik Bhaskar

बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले के बस स्टैंड परिसर में स्थित अन्नपूर्णा थियेटर बिल्डिंग में चल रहे मिनी बाजार में शनिवार सुबह आग लग गई। हादसे में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गौरेला के पुराना बस स्टैंड में बंद पड़े अन्नपूर्णा थियेटर बिल्डिंग में मिनी बाजार चल रहा है। यहां शनिवार सुबह लोगों ने धुआं उठता हुआ देखा। थोड़ी ही देर बाद इसमें से आग की बड़ी-बड़ी लपटें निकलने लगीं। लोगों ने तुरंत फायर ब्रिगेड और पुलिस को घटना की सूचना दी।

बस स्टैंड परिसर में स्थित अन्नपूर्णा थियेटर बिल्डिंग में चल रहे मिनी बाजार में शनिवार सुबह आग लग गई।

बस स्टैंड परिसर में स्थित अन्नपूर्णा थियेटर बिल्डिंग में चल रहे मिनी बाजार में शनिवार सुबह आग लग गई।

आग पर पाया गया काबू

इधर आग की लपटों को देखकर इलाके में अफरातफरी मच गई। जानकारी मिलने पर गौरेला पुलिस और दमकलकर्मी पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश शुरू की। घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है।

हादसे में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

हादसे में लाखों रुपए का सामान जलकर खाक हो गया।

शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका

गौरेला थाना प्रभारी सौरभ सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका है। उन्होंने कहा कि आग से लाखों का माल जलकर खाक हो गया है। उन्होंने बताया कि अन्नपूर्णा थियेटर बिल्डिंग में चल रहा मिनी बाजार पिछले 2 महीनों से बंद पड़ा है। 2 महीने पहले यहां सेल भी चल रहा था, लेकिन फिलहाल वो भी बंद था। थाना प्रभारी ने कहा कि आग से कितना नुकसान हुआ है, इसका पता जांच के बाद चल सकेगा।

इधर फायर ब्रिगेड के लेट पहुंचने पर लोग नाराज दिखाई दिए।

इधर फायर ब्रिगेड के लेट पहुंचने पर लोग नाराज दिखाई दिए।

फायर ब्रिगेड समय पर नहीं पहुंची, तो लोगों में नाराजगी

इधर फायर ब्रिगेड के लेट पहुंचने पर लोग नाराज दिखाई दिए। लोगों ने जिला प्रशासन से फायर ब्रिगेड की संख्या बढ़ाने की मांग की है, ताकि कहीं भी आग लगने पर उसे तुरंत बुझाया जा सके।

खबरें और भी हैं…