Accusation of defaming the Minister in social media | सोशल मीडिया पर खाद्य मंत्री पर लगाए गंभीर आरोप, कांग्रेसियों ने थाने में की शिकायत, कार्रवाई की मांग

अंबिकापुर4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
कांग्रेसियों ने बतौली थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन  - Dainik Bhaskar

कांग्रेसियों ने बतौली थाना प्रभारी को सौंपा ज्ञापन 

सीतापुर विधानसभा में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल अनिल निराला के खिलाफ बतौली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। खाद्य मंत्री के समर्थकों ने शिकायत पत्र में आरोप लगाया है कि निराला सोशल मीडिया पर मंत्री के खिलाफ पोस्ट डालकर और पर्चा बनवाकर उन्हें बदनाम करने की साजिश कर रहे हैं।

विधानसभा सीतापुर अंतर्गत बतौली ब्लॉक के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बतौली थाना प्रभारी सीपी तिवारी को ज्ञापन सौंपा। कांग्रेस ने अनिल निराला के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की मांग की है। उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप झूठे हैं। आरोपों को लेकर कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

क्यों नाराज हुए कांग्रेसी ?
अनिल निराला ने फेसबुक पर मंत्री अमरजीत भगत के फोटो के साथ पोस्ट डाला है, जिसमें निराला ने मेरा क्षेत्र, मेरा विकास शीर्षक के साथ उल्लेख किया है।

ये आरोप लगाए हैं निराला ने

पहले विधानसभा में सीतापुर में दो करोड़ का मकान, दूसरे विधानसभा में अंबिकापुर में दो करोड़ का मकान, तीसरे विधानसभा में पार्वतीपुर में दो करोड़ का मकान, चौथे विधानसभा में रायपुर में तीन करोड़ का मकान समेत कई आरोप लगाए हैं।

अनिल निराला ने एक पंपलेट छपवाकर भी बंटवाया है। फेसबुक पर पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने अमरजीत भगत के विरोध के कारण बताए हैं।

थाना प्रभारी बोले- जांच की जा रही

मामले में बतौली थाना प्रभारी सीपी तिवारी ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने अनिल निराला के खिलाफ शिकायत की है। आरोपों की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

अनिल निराला ने फेसबुक पर पोस्ट कर लगाए आरोप ।

अनिल निराला ने फेसबुक पर पोस्ट कर लगाए आरोप ।

शिकायत करने में ये रहे शामिल
शिकायत करने वालों में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बतौली के कार्यकारी अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, मीडिया प्रभारी निलय त्रिपाठी सहित सुंदर मिंज, युकां के सोनू अग्रवाल, अजीत गुप्ता, अनिल सोनी ,राजेश अग्रवाल, नंदू गर्ग, महेश एक्का, विकास गुप्ता, नेहरू गुप्ता व अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं…