Kharsia News : मंत्री उमेश पटेल ने ग्राम पामगढ़ में लगवाया नया ट्रांसफार्मर, ग्रामीणों ने जताया आभार

खरसिया, 26 जुलाई। उच्च शिक्षा मंत्री एवं खरसिया विधायक उमेश पटेल के निर्देश पर ग्राम पामगढ़ में नया विद्युत ट्रांसफार्मर लगाया गया है। जिसके बाद गांव में बिजली की समस्या का समाधान हो गया है। इस संबंध में कांग्रेसी नेता लीलाधर राठिया ने बताया की विगत कुछ दिनों से ग्राम पामगढ़ के नहर पार में स्थित ट्रांसफार्मर खराब गया था, जिससे बस्ती के किसानों एवं ग्रामीणों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इसके अलावा खेती के लिए सिंचाई करने में भी काफी ज्यादा परेशानी हो रही थी।

इस समस्या को देखते हुए हमने मंत्री पटेल को गांव में हो रही बिजली संबंधी समस्या से उन्हें अवगत कराया। तो मंत्री उमेश पटेल ने तत्काल बिजली विभाग के अफसरों को निर्देशित किया, जिसके बाद आज बुधवार को बिजली विभाग के कर्मचारियों ने 63 KV का नया ट्रांसफार्मर स्थापित कर गांव में बिजली सप्लाई शुरू की। बिजली संबंधी समस्या से निजात मिलने के बाद गांव के लोगों में हर्ष का माहौल है।

वहीं कांग्रेसी नेता लीलाधर राठिया, मनोज पटेल, पूरन पटेल, सनत पटेल, जगदीश पटेल, गोकुल पटेल, रोहिणी पटेल, गोविंद पटेल, हेमंत, जीवन यादव, कपूरचंद, मदन पटेल, योगेंद्र पटेल सहित गांव के किसानों तथा ग्रामीणों ने मंत्री उमेश पटेल का धन्यवाद करते हुए आभार ज्ञापित किया है।