खरसिया में आयोजित महिला सम्मान समारोह में शामिल हुईं सांसद गोमती साय

रायगढ़, 17 जुलाई 2023। जिले के खरसिया में आज भाजपा के तत्वावधान में महिला सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जहां रायगढ़ लोकसभा के सांसद श्रीमती गोमती साय मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुईं। जहां महिलाओं को साड़ी प्रदान कर सम्मानित किया गया

उपस्थित महिलाओं और आमजनों को संबोधित करते हुए सांसद ने नारी शक्ति का वर्णन किया।उन्होंने कहा कि महिलाओं को सम्मान देने का कार्य भाजपा में सर्वाधिक है जिसे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने महिलाओं को सदन तक चाहे वह सांसद के रूप में हो या फिर देश के प्रथम नागरिक के रूप में महिलाओं के साथ-साथ हर वर्ग को भारतीय जनता पार्टी ने सम्मान देने का कार्य किया है। भाजपा जाति धर्म से ऊपर उठ कर कार्य करती है।

सांसद ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ सहित खरसिया विधानसभा में सरकार बदलने की बात कही भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में भी सांसद शामिल हुई जहां क्षेत्र के जनहित मुद्दों को लेकर चर्चाएं हुई।

सांसद गोमती साय ने कार्यकर्ताओ और आमजनों को एक एक बुलाकर समस्याओं को पूछा। उन्होंने कुछ विषयों में एसडीएम से चर्चा कर तत्काल समस्या का समाधान भी किए। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी गण कार्यकर्ता एवं सैकड़ों की संख्या में महिलाएं उपस्थित रहे।