PUBG पार्टनर के प्यार में की सीमा पार, 4 बच्चे लेकर PAK से ग्रेटर नोएडा आई महिला; राज खुलने पर प्रेमी संग फरार

पबजी गेम (PUBG Game) पार्टनर के प्यार की खातिर एक पाकिस्तानी महिला अपने चार बच्चों के साथ सीमा पार कर ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा आ गई। इसकी जानकारी मिलते ही केंद्रीय जांच एजेंसियां और नोएडा पुलिस अलर्ट मोड में आ गई हैं। महिला की लोकेशन मथुरा में मिली है और उसे पकड़ने की कोशिश में जारी है। बहुत जल्द महिला और उसके प्रेमी की गिरफ्तारी हो सकती है।

पबजी खेलने के दौरान ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा निवासी सचिन की दोस्ती पाकिस्तान की एक शादीशुदा महिला सीमा से हो गई। जल्द ही उनकी यह दोस्ती प्यार में बदल गई। इसके बाद महिला अपने चार बच्चों के साथ नेपाल के रास्ते भारत आ गई। सचिन के साथ जिंदगी बिताने का वादा कर गत 13 मई को वह रबूपुरा आने के लिए यमुना एक्सप्रेसवे पर उतरी थी। लोगों ने बताया कि युवक सचिन रबूपुरा की अनाज मंडी में पल्लेदारी का काम करता था। बताया जाता है कि पाकिस्तानी प्रेमिका के आने से पहले ही सचिन ने उसके लिए कस्बे के अम्बेडकर मोहल्ले में एक मकान किराये पर ले लिया था। मकान लेते समय सचिन ने बताया था कि वह दो दिन बाद पत्नी के साथ रहने आएगा।

कस्बे का निवासी होने से मिल गया था कमरा : कस्बे का निवासी होने की वजह से मकान मालिक गिरिजेश जाटव उसे जानता था, लेकिन, उसे उसके शादीशुदा होने या न होने के बारे में नहीं पता था। इसलिए उसने सचिन का विश्वास करके अपना मकान उसे किराये पर दे दिया था। मोहल्ले वालों ने बताया कि सचिन के परिवार वाले भी वहां मिलने आते रहते थे। इससे सबको भरोसा हो गया कि महिला सचिन की पत्नी है और बच्चे भी इन्हीं दोनों के हैं।

मथुरा में होटलों की तलाश : मामला उजागर होने के बाद पुलिस और केंद्रीय एजेंसियां हरकत में आ गईं। बताया जाता है कि खुद को पाकिस्तान के कराची शहर की बताने वाली सीमा अपने प्रेमी सचिन और चार बच्चों के साथ शनिवार सुबह रबूपुरा से टैक्सी में सवार होकर जेवर गई थी। इसके बाद से पुलिस दोनों को तलाश रही है। सूत्रों के मुताबिक, सीमा की लोकेशन मथुरा में मिली है। इसके बाद पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस ने मथुरा के होटलों में तलाश शुरू की है।

युवक के परिजनों ने पल्ला झाड़ा

रबूपुरा में सीमा के डेढ़ माह तक रहने की जानकारी मिलने पर दिनभर चर्चाएं होती रहीं। लोग चार बच्चों के साथ महिला के पाकिस्तान से रबूपुरा तक आने की घटना पर हैरत में थे। वहीं, परिजनों ने सचिन से पल्ला झाड़ लिया है। परिजनों का कहना है कि वह काफी दिन से उनके पास नहीं आया। पता नहीं है कि वह महिला कौन है। परिजनों को भी इस तरह की कोई जानकारी नहीं है।

पुलिस के संपर्क में केंद्रीय एजेंसियां

बताया जा रहा है कि जल्द दोनों की गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस दोनों के बहुत करीब तक पहुंच गई है। प्रदेश और केंद्र की एजेंसियों ने पुलिस से संपर्क किया है। सीमा के पकड़े जाने पर कई एजेंसी उससे पूछताछ कर सकती हैं।

– साद मियां खान, (डीसीपी ग्रेटर नोएडा) ने कहा, ”पाकिस्तान से आई महिला के मामले की जांच की जा रही है। पुलिस टीमें उनकी तलाश में लगातार छापेमारी कर रही हैं। जल्दी ही महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा।”