रायगढ़-खरसिया हाईवे में तेज रफ्तार बेकाबू वाहन ने बाइक सवार को रौंदा, ऑन द स्पॉट डेथ

खरसिया, 01 जूलाई। मौत का डगर कहे जाने वाले रायगढ़-खरसिया हाईवे में सड़क हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है आज एक बार फिर से चपले के पास तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से बाइक सवार की मौत हो गई। घटना खरसिया थाना क्षेत्र की है। जानकारी के मुताबिक ग्राम सेंद्रीपाली निवासी सुंदर लाल पिता गिरजाराम पटेल (65) अपने 14 वर्षीय पुत्र बद्रीनाथ पटेल के साथ अपनी मोटरसाइकिल पैशन प्रो क्रमांक CG11AM2140 से चपले घरेलू सामान लेने के लिए निकला था।

दुकान से सामान लेकर घर वापसी के दौरान शाम करीब पौने 6 बजे ग्राम चपले में कमल ऑटो के ठीक सामने खरसिया से रायगढ़ की ओर जा रही तेज रफ्तार टाटा सर्विस वाहन के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए सुंदरलाल की बाइक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक पर बैठा बद्रीनाथ छिटककर दूर जा गिरा और सुंदर लाल पटेल बाइक से इस तरह गिरा की सीधे चार पहिया वाहन के चक्के के नीचे आ गया जिससे उसके सिर पर वाहन के चक्के पार हो गए।

दुर्घटना में सुंदरलाल पटेल खून से लथपथ हालत में सड़क पर गिरा और कुछ ही पल में उसकी सांसों की लड़ियां टूट गई। एनएच मुख्य मार्ग होने के कारण दुर्घटना स्थल पर तत्काल भीड़ जुट गई। आक्रोशित लोगों ने सड़क पर चक्का जाम कर दिया जिससे आवागमन बाधित हो गया।

ग्राम वासियों ने घटना की सूचना खरसिया पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहुँची और लोगों को समझाईश दी जिसके बाद आवागमन शुरू हुआ। पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया पूरी करते हुए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल खरसिया भेज घटना की जांच में जुट गई।