ऑडिटोरियम में आयोजित समारोह में अग्र समाज ने किया बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल का सम्मान

  • महाराजा अग्रसेन चौक में मारवाड़ी युवा मंच ने किया विधायक अमर अग्रवाल का जोरदार स्वागत

रायगढ़ : नगर में चल रही महाराजा श्री अग्रसेन जयंती में मंगलवार को ऑडिटोरियम में अग्र विधायक सम्मान समाहरोह का आयोजन किया था। जिसमें बिलासपुर विधायक और पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल शामिल हुए। अग्र समाज को ऊंचाई तक ले जाने में उनके योगदान के लिए उनका रायगढ़ अगर समाज द्वारा अभिनंदन किया गया।

विधायक अमर अग्रवाल के साथ मंच पर वरिष्ठ भाजपा नेता गिरिधर गुप्ता, जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल,श्री अग्रसेन सेवा संघ के अध्यक्ष बजरंग अग्रवाल (लेन्ध्रा),पूर्व अध्यक्ष मुकेश मित्तल,पूर्व सभापति सुरेश गोयल, अग्रोहा धाम ट्रस्ट के संस्थापक अध्यक्ष राकेश अग्रवाल,अनिल अग्रवाल (चीकू), जनकर्म के संपादक गौतम अग्रवाल और कमल अग्रवाल (रायगढ़ इस्पाट) उपस्थित थे।

सर्वप्रथम महाराज श्री अग्रसेन जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर दी प्रचलित किया गया एवं आरती हुई इसके पश्चात मुकेश मित्तल कलानौरिया ने स्वागत उद्बोधन दिया । उपस्थित अतिथियों का अग्रवाल समाज की समितियां द्वारा स्वागत किया गया। विधायक सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि बिलासपुर विधायक अमर अग्रवाल का अग्र समाज और अग्र सेवा संघ के पदाधिकारी द्वारा साल पहनकर एवं स्मृति चिन्ह देखकर अभिनंदन किया गया। इसके पश्चात इसी क्रम में वरिष्ठ भाजपा नेता गिरधर गुप्ता, राकेश अग्रवाल,अनिल अग्रवाल (चीकू) आदि ने सभी अग्रबंधु को संबोधित किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि अमर अग्रवाल ने अपने उद्बोधन में रायगढ़ अग्रवाल समाज की तारीफ करते हुए कहा कि रायगढ़ का अग्रवाल समाज सेवा के क्षेत्र में बहुत शानदार कार्य कर रहा है। यहाँ के अग्र समाज का कार्य हर वर्ग के लिए होता है। आज रायगढ़ के अग्र समाज द्वारा अग्रोहा धाम जैसा सर्व सुविधा युक्त वृहद भवन बनाया है। जो पूरे प्रदेश में कहीं नहीं है यह बहुत ही गौरव का विषय है।

श्री अग्रवाल ने महाराजा श्री अग्रसेन जी के बारे में बताते हुए उनके एक रुपए के सिद्धांत को सभी को समझाया। उन्होंने रायगढ़ में आयोजित होने वाली जयंती की काफी सराहना की और कहा इस जयंती के चर्चे पूरे प्रदेश में हैं। उन्होंने सभी को महाराजा अग्रसेन जी की 5148 वीं जयंती की शुभकामनाएं दी। इस गरिमामय समारोह में उपस्थित के लिए श्री अग्रसेन सेवा संघ के कार्यवाहक अध्यक्ष बजरंग अग्रवाल (लेन्ध्रा) ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया। सफल मंच संचालन संजय अग्रवाल (कार्ड) किया।