‘भीमा’ में धनिया का किरदार निभाएंगी स्मिता साबले

मुंबई, 26 जुलाई (आईएएनएस)। टीवी एक्ट्रेस स्मिता साबले अपने नए सीरियल भीमा- अंधकार से अधिकार तक को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इसमें वह भीमा की मां धनिया का किरदार निभाएंगी।

एक्ट्रेस को काफी ऑडिशन देने के बाद यह रोल मिला है।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए स्मिता ने कहा, भीमा में धनिया का किरदार निभाना मेरे लिए सम्मान की बात है। जब मैंने पहली बार स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे धनिया का किरदार बेहद पसंद आया। अपनी बेटी भीमा के प्रति उसके प्यार ने मेरे दिमाग में अलग इमेज बनाई। यह किरदार मेरे दिल के बहुत करीब है और मैं उससे गहरा जुड़ाव महसूस करती हूं। मैं उसकी कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने और इतनी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं।

धनिया एक देखभाल करने वाली और हर कदम में साथ रहने वाली मां है जो अपने परिवार की भलाई के लिए सब कुछ करती है।

यह शो 1980 के दशक की है।

भीमा समान अधिकारों के लिए उसके संघर्षों को उजागर करता है, जिसमें धनिया हर मुसीबत के दौरान उसके साथ खड़ी रहती है। यह प्यार, ताकत और एक मां और उसकी बेटी के बीच अटूट बंधन की कहानी है।

एक्ट्रेस ने कहा, सामाजिक चुनौतियों के बावजूद अपनी बेटी भीमा की शिक्षा के लिए उसकी वकालत, उसकी पोषण भावना का प्रमाण है। कठिनाइयों का सामना करने के बावजूद, धनिया का साहस और दृढ़ संकल्प कभी कम नहीं हुआ।

स्मिता ने शो की शूटिंग शुरू कर दी है और उन्होंने बताया कि पूरी टीम एक ऐसा शो बनाने के लिए समर्पित है जो न केवल मनोरंजक हो बल्कि प्रभावशाली भी हो।

एक्ट्रेस का मानना है कि राइटिंग से लेकर सेट डिजाइन तक, प्रोडक्शन के हर पहलू में जिस तरह की बारीकी से काम किया गया है, वह शानदार है।

भीमा- अंधकार से अधिकार तक का प्रीमियर 6 अगस्त को एंड टीवी पर होने वाला है।

–आईएएनएस

पीके/एसकेपी

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.