केन्या पुलिस ने गिरफ्तार किया खूंखार Serial Killer! पत्नी समेत 42 महिलाओं के टुकड़े-टुकड़े करने का आरोप

नई दिल्ली :

केन्या पुलिस ने एक संदिग्ध सीरियल किलर को गिरफ्तार किया गया है, जिसने अपनी पत्नी सहित 42 महिलाओं की हत्या की बात कबूल ली है. पुलिस के मुताबिक, संदिग्ध सीरियल की पहचान 33 साल के कोलिन्स जुमैसी के तौर पर हुई है, जो कैन्य की राजधीनी नौरीबी के दक्षिण में मुकुरू पड़ोस में खदान के पास रहता था. कार्यवाहक पुलिस प्रमुख डगलस कांजा किरोचो का कहना है कि, अबतक मामले में नौ शवों की बरामदगी हो चुकी है. 

आपराधिक जांच निदेशालय के प्रमुख अमीन मोहम्मद ने बताया कि, “यह स्पष्ट है कि हम एक सीरियल किलर, एक मनोरोगी सीरियल किलर से निपट रहे हैं, जिसे मानव जीवन के लिए कोई सम्मान नहीं है.” उन्होंने आगे बताया कि, संदिग्ध सीरियल किलर ने अबतक 42 महिलाओं को लालच देकर मार डाला और उनके अवशेष खदान में फेंक दिए.

2022 से शुरू हुआ वारदातों का सिलसिला…

अमीन मोहम्मद ने जानकारी दी कि, इन वारदातों की शुरुआत साल 2022 से जुमैसी की पत्नी से हुई और सबसे हालिया हत्या 11 जुलाई को हुई.. 

पुलिस के मुताबिक, जुमैसी के घर पर कई मोबाइल फोन, पहचान पत्र, एक छुरी मिली, जिसका इस्तेमाल वो पीड़ितों को काटने के लिए किया करता था. इसके अलावा औद्योगिक रबर के दस्ताने, सेलोटेप के रोल और एक दर्जन नायलॉन की बोरियां भी मिलीं, जिनमें कई शवों को बरामद किया गया. 

पुलिस के बयान को शेयर करते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने शुक्रवार को एक्स पर कहा कि, अधिकारी मृतक की पहचान के लिए नमूनों का विश्लेषण कर रहे हैं और मामले की जांच जारी है. वहीं मुकुरू सामुदायिक न्याय केंद्र अधिकार समूह के एक कार्यकर्ता ने सूचना दी कि, ज्यादातर अवशेष सड़ चुके हैं, इसका मतलब है कि, वह लंबे समय से वहीं पर थे. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10