दक्षिणी दिल्ली के तुगलकाबाद में हल्की बारिश में ही सड़कों पर जमा पानी, लोगों को हो रही परेशानी

तुगलकाबाद:

राष्ट्रीय राजधानी के दक्षिणी दिल्ली के तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र की सड़कों की हालत बेहद खराब है। यहां हलकी बारिश से सड़कों पर पानी जमा हो गया। इससे लोगों का परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र के वार्ड 178 में बारिश की पानी की वजह से लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। यहां से आम आदमी पार्टी की पार्षद सुगंधा विधूड़ी है। वहीं इस विधानसभा से आम आदमी पार्टी के ही विधायक हैं।

क्षेत्र के एक निवासी ने आईएएनएस को बताया कि, इलाके में जगह-जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है। सड़कें टूटी हुई हैं। यहां पर आवारा पशु भी एक बड़ी समस्या बन गए हैं। आवारा गायें सड़कों पर घूमती रहती हैं। कोई देखने वाला नहीं है। इलाके में कोई गौशाला भी नहीं है।

आवारा पशुओं की वजह से सड़क पर दुर्घटनाएं होती रहती हैं। कभी-कभी ये पशु राहगीरों पर हमला भी कर देते हैं। बच्चे डरे रहते हैं और घरों से बाहर नहीं निकलते।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.