Kharsia News : बड़े डूमरपाली में गाज गिरने से खराब हुआ ट्रांसफार्मर, उमेश पटेल की तत्परता से बिजली हुई बहाल

खरसिया। खरसिया ब्लॉक अंतर्गत ग्राम बड़े डूमरपाली के अंबेडकर नगर मोहल्ले का ट्रांसफार्मर हाल ही में आकाशीय बिजली गिरने से खराब हो गया था, जिससे बिजली की सप्लाई बंद हो गई थी। इस घटना से ग्रामीणों को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था।

बिजली की समस्या को लेकर अंबेडकर नगर के ग्रामीणों ने 22 जून को विधायक उमेश पटेल से मुलाकात की और अपनी समस्या से अवगत कराया। श्री पटेल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बिजली विभाग के संबंधित अधिकारियों को तुरंत फोन कर अंबेडकर नगर मोहल्ले की बिजली समस्या का समाधान करने का निर्देश दिया।

विधायक के निर्देश पर बिजली विभाग के अधिकारियों ने तेजी से कार्यवाही करते हुए 24 घंटे के अंदर, 23 जून को शाम 4 बजे तक, नया ट्रांसफार्मर लगाकर बिजली की आपूर्ति को सुचारू रूप से चालू किया। बिजली की सप्लाई बहाल होने से किसानों और ग्रामीणों के चेहरे पर खुशी लौट आई।

ग्राम बड़े डूमरपाली के दिलीप मंथन, देवेन्द्र मालाकार, बंशी, योगेश डनसेना, दुर्गेश चौहान, तीजराम श्रीवास, लीलेश डनसेना, गोवर्धन डनसेना, पालूराम सिदार, अशोक सारथी, आनंदराम मालाकार सहित मोहल्ले वासियों ने विधायक उमेश पटेल को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया है।