हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौत

रायगढ़, 14 जून 2024: घरघोड़ा थाना क्षेत्र से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दोपहर के समय हाईटेंशन विद्युत तार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे के बाद ग्रामीणों में गहरा आक्रोश व्याप्त हो गया है। घटना की सूचना पर पुलिस और बिजली विभाग के अधिकारियों की टीम मौके पर पहुंची है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की दोपहर दो बजे हरिनारायण राठिया पिता गोविंद नारायण और टेकलाल यादव पिता शौकी लाल यादव निवासी ग्राम बरकसपाली, बाइक (CG-13AJ-5726) पर सवार होकर बरकसपाली जा रहे थे। इसी दौरान वे रेंगालबाहरी और बरकसपाली के बीच रास्ते पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे स्थित बिजली खंबे के विद्युत प्रवाहित तार की चपेट में आ गए। हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि हाईटेंशन वायर पहले से टूटा हुआ जमीन पर पड़ा था या बाइक सवारों के गुजरते वक्त टूट कर गिरा है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हादसे के बारे में थाना प्रभारी अमित तिवारी ने बताया कि “हादसे में दो लोगों की मौत हुई है। पुलिस जांच कर रही है। ग्रामीणों का गुस्सा और आक्रोश देखते हुए पुलिस द्वारा लोगों को समझाने का प्रयास भी जारी है।”