जनता भी बोल रही है कि हमें झुनझुना पकड़ा दिया गया : रोहिणी आचार्य

पटना:

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की पुत्री रोहिणी आचार्य लोकसभा चुनाव समाप्त होने के बाद बुधवार को सिंगापुर रवाना हो गईं। इससे पहले उन्होंने कहा कि एक बार फिर सच्चाई सामने आ गई है। आज बिहार की जनता भी बोल रही है कि हमें झुनझुना पकड़ा दिया गया।

उन्होंने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि झांसा देकर गए थे, फिर झांसा देकर गए। जनता तय करेगी, कितना वादा किए थे। झूठे वादे किए थे क्या। जनता को फिर से कुछ नहीं दिया गया।

पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए रोहिणी ने नीतीश कुमार के राजद के साथ आने से संबंधित एक प्रश्न पर कहा कि हम क्यों बुलाएंगे उनको? हम लोग उनका आशीर्वाद ले रहे हैं। चाचा जी से पूछिए कि कब आशीर्वाद देने आएंगे। हम लोग तो बाल-बच्चे हैं, कब आशीर्वाद देने आएंगे।

चंद्रबाबू नायडू के शपथ ग्रहण समारोह में नीतीश कुमार के नहीं जाने पर रोहिणी आचार्य ने कहा कि तबीयत खराब होगी, उनको आराम करने दीजिए।

सिंगापुर जाने पर उन्होंने कहा कि हम बच्चों से मिलने सिंगापुर जा रहे हैं। 10-15 दिन बाद फिर आएंगे। सारण की जनता और राजद कार्यकर्ता को धन्यवाद देंगे। उनके बीच में रहकर उनकी बेटी काम करेगी।

बता दें कि लोकसभा चुनाव में राजद ने रोहिणी आचार्य को सारण संसदीय क्षेत्र से चुनाव मैदान में उतारा था। उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.