किराए के मकान में चल रहा सेक्स रैकेट का खेल, छत्तीसगढ़ पुलिस ने मारी रेड, 6 युवती और 3 युवक गिरफ्तार

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले में किराए के मकान में चल रहे देह व्यापार के धंधे को पुलिस ने पकड़ा है। पुलिस ने एक मकान में रेड मारते हुए पांच युवती और तीन युवकों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक घर में चोरी छुपे सेक्स रैकेट का व्यापार किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने मकान में छापा मारते हुए देह व्यापार में लिप्त युवक एवं युवतियों को रंगे हाथ पकड़ने का काम किया है। इस मामले में पुलिस ने सेक्स रैकेट की संचालिका समेत, 6 युवती और 3 युवकों को सार्वजनिक आवासीय क्षेत्र में देह व्यापार करते गिरफ्तार किया है। 

इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोतवाली थाना में विभिन्न धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इसके साथ ही आरोपियों को न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है। धमतरी पुलिस के मुताबिक सेक्स रैकेट संचालिका महिला पहले भी इस व्यापार के अपराध में पकड़ी जा चुकी है। पुलिस ने की इस रेड में पकड़ी गई दो महिलाएं दूसरे प्रांत की बताई जा रही है। जिसे फिलहाल पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है। पुलिस के द्वारा मारी गई इस रेड में पुलिस की टीम को 9 मोबाइल फोन, आपत्तिजनक सामग्री समेत नगदी मिली है। जिन्हें जब्त करने की कार्रवाई की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना के आधार पर एक सूने मकान में इस पूरे सेक्स रैकेट का खेल की जानकारी मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने एक टीम बनाकर सार्वजनिक स्थान पर स्थित मकान में रेड‌ मारी है। जहां पुलिस की टीम ने 9 लोगों को रंगे हाथ‌ गिरफ्तार किया है। पुलिस को मौके से कई आपत्तिजनक सामग्रियां, कैश, मोबाइल फोन मिले हैं। बताया जा रहा है कि दूसरे राज्यों से यहां बुलाकर यह पूरे सेक्स रैकेट का धंधा चलाया जा रहा था। पुलिस ने सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।