एग्जिट पोल के आंकड़ों के बाद बौखलाई कांग्रेस, डिप्टी सीएम साव बोले- 400 एनडीए तो राहुत को किसने कहा इंडी गठबंधन 295

एग्जिट पोल आने के बाद से लगातार आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। जहां भाजपा एनडीए के 400 पार की बात कर रही है, तो वहीं अब राहुल गांधी 295 सीट लाने का दावा कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ में इसे लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता प्रेदश सरकार के डिप्टी सीएम अरुण साव ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि राहुल गांधी को किसने कह दिया कि इंडी गठबंधन 295 सीट ला रही है। यह लोग हार के डर से इस तरह की बाते भी करने लग गए हैं।

बतादें कि लोकसभा चुनाव 2024 के परिणाम आने में अब कुछ ही घंटे का वक्त शेष रह गया है। लोकसभा 2024 में सात चरणों में हुए मतदान के बाद अब कल यानी 4 जून को मतगणना होने जा रही है। देशभर में जनता की निगाहें रिलज्ट पर टिकी है। एग्जिट पोल के अनुसार, लगभग सभी संस्थानों ने NDA को बहुमत मिलता हुआ दिखा है। जिसके बाद कांग्रेस पार्टी के नेताओं के ईवीएम और नए दावों के साथ अलग-अलग बयान दिए जा रहे हैं जिसे लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव ने तीखा पलटवार किया है।

छत्तीसगढ़ के उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने कांग्रेस के बयान को लेकर कहा कि एग्जिट पोल के आंकड़ों के बाद कांग्रेस बौखला गई है। साव ने कहा कि कांग्रेस पहले अपने गिरेबान में झांककर देखे, आखिर कांग्रेस ने ऐसा क्या किया किया है कि जनता उसे वोट दे। साव ने कहा कि कांग्रेस ने जनता को हमेशा धोखा दिया और लूटने का काम किया है। ईवीएम पर कांग्रेस के सवाल करने को लेकर कहा कि वे जान रहे हैं कि हार हो रही, इसलिए इस तरह के बनाय दे रहे हैं। अरुण साव ने कहा कि 400 पर बीजेपी पर सवाल उठाने वाले राहुल को कैसे पता कि इंडी गठबंधन 295 सीट जीत रही है।