नई दिल्ली में चला मैं हूं मोदी का परिवार अभियान, युवाओं को मतदान के लिए किया गया जागरूक

नई दिल्ली:

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के अजमेरी गेट के पास युवाओं ने मैं हूं मोदी का परिवार और फिर एक बार मोदी सरकार कैंपेन का आयोजन किया। इसके तहत लोगों को स्टिकर, पंपलेट, कैप और टीशर्ट वितरित किए गए। युवाओं ने मैं हूं मोदी का परिवार और फिर एक बार मोदी सरकार के नारे लगाए।

टीम की अगुवाई कर रहे विकास पांडे ने कहा कि इस कैंपेन का मकसद यही है कि सबको वोट डालने के लिए जागरूक करना है। मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान जो दस सालों में काम हुआ, वो पिछले सत्तर सालों में नहीं हुआ। विकसित भारत के लक्ष्य को पूरा करने के लिए इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया है।

मैं हूं मोदी का परिवार टीशर्ट पहने अदिति शर्मा ने कहा कि इस कैंपेन से जुड़ने का मकसद मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के बारे में जनता को बताना है। मैं लोगों के ये संदेश देना चाहती हूं, हर बार की तरह एक बार फिर मोदी सरकार।

कार्यक्रम में मौजूद अनमोल ने कहा कि 140 करोड़ लोग मोदी परिवार का हिस्सा हैं। मैं पीएम मोदी के समर्थन में वोट देने की अपील करता हूं। मोदी सरकार की योजनाओं का आम जनमानस को लाभ मिला है। मोदी की गारंटी पर जनता इस बार वोट करने जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.