छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर युवक ने लगाई फांसी, टंगिया से काटकर उतारा मौत के घाट

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवक ने एक ही परिवार के पांच लोगों की टांगिए से हत्या करने के बाद खुद फांसी के फंदे पर झूल गया है। इस घटना की जानकारी के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है। 

छत्तीसगढ़ के सारंगढ़ जिले के थरगांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हथौड़ा और टंगिया से वार कर बेरहमी से हत्या कर दी गई है। इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने खुद को फांसी के फंदे से लटका लिया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। वहीं पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं। 

जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से करीब 22 किलो मिटर दूर स्थित सलीहा थाना क्षेत्र के ग्राम थरगांव में एक ही परीवार के 5 लोगों की आरोपी ने हत्या कर दी है। बताया जा‌ रहा है कि युवक की‌ इस घर में शादी‌‌ तय हुई थी। लेकिन किसी कारण घर के लोगों ने शादी‌ करने से इंकार कर दिया। जिस वजह से नाराज युवक ने सभी की हत्या करके, खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है।  घटना की सूचना मिलते ही बिलाईगढ़-सारंगढ़ जिले के एसपी इस बात की पुष्टी करने के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम को मौके पर रवाना कर दिया है। बताया जा रहा है कि टीम मामले की जांच‌ में जुटी हुई है। 

पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। मरने वालों में हेमलाल जिसकी उम्र 52 साल ,जगमती जिसकी उम्र 27 वर्ष,  मीरा और दो मासूम की हत्या की गई है।