मैडनेस मचाएंगे में गौरव मोरे और स्नेहिल दीक्षित बने मैरिड कपल, एक्ट देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

मुंबई:

मैडनेस मचाएंगे- इंडिया को हंसाएंगे के नए एपिसोड में, कॉमेडियन गौरव मोरे और स्नेहिल दीक्षित मेहरा एक नवविवाहित दंपति की भूमिका में होंगे, जो मजाकिया जिम ट्रेनर की भूमिका निभाने वाले इंदर साहनी से मेंबरशिप लेने के लिए पास के जिम में जाते हैं।

जिम ट्रेनर के रूप में इंदर स्नेहिल को इंप्रेस करने के लिए कई मजेदार हथकंडे अपनाता है, जिसे देख दर्शक अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

उनके इस परफॉर्मेंस पर स्पेशल गेस्ट चंकी पांडे और मैडनेस की मालकिन हुमा कुरेशी स्टैंडिंग ओवेशन देंगी।

स्नेहिल, जिन्हें बीसी आंटी के नाम से जाना जाता है और जो हमेशा अपने परफॉर्मेंस और सही लुक पाने पर ध्यान देती हैं, ने एक बार फिर इस एक्ट से दर्शकों को दिल जीत लिया।

उनकी परफॉर्मेंस और लुक से प्रभावित होकर हुमा ने कहा, स्नेहिल, आपकी एक्टिंग बहुत अच्छी है और आपका ओवरऑल लुक भी बहुत प्यारा लग रहा है।

गैग के बारे में बात करते हुए, स्नेहिल ने कहा, शादी के 15 साल बाद मैं अपने नए प्ले में एक नवविवाहित पत्नी की भूमिका निभाते हुए रोमांचित हूं। मेरा लुक बिल्कुल ऑथेंटिक लगे, इसके लिए मैंने उन अच्छे पुराने दिनों को याद करने लगी, जब मेरी शादी होने वाली थी। मैं हमेशा नई-नवेली दुल्हनों की लाल चूड़ियों की तरफ आकर्षित हुई हूं, जो दुल्हन के परिवार की ओर से दिया जाने वाला एक विशेष उपहार है।

मैडनेस मचाएंगे सोनी पर प्रसारित होता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.