छत्तीसगढ़ में पत्रकार की हत्या, क्राइम रिपोर्टर का कत्ल करके घर के पास फेंक दिया शव

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के मनेंद्रगढ़ जिले में एक पत्रकार की हत्या कर दी गई है। जिले के चनवारीडांड में  घर के पास ही पत्रकार का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला है। शव मिलने के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि मृतक पत्रकार अपनी 3 साल की बेटी और पत्नी के साथ किराए के मकान पर रहता था। वहीं किस घटना के बाद अंबिकापुर फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा ले रही है। इस हत्या को लेकर पुलिस को आशंका है कि युवक की पहले घर में हत्या की गई है उसके बाद उसके शव को फेंका गया है। 

मौके पर पहंचे SP सिद्धार्थ

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तुरंत महेंद्रगढ़ थाना प्रभारी अमित कृष्णा कश्यप अपनी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है कि पत्रकार युवक का शव चनवारीडांड डिपो के पीछे मौहारीपारा के पास सबसे पहले गांव के लोगों ने देखा, इसके बाद उन्होंने पुलिस इस बात की सूचना दी।  जानकारी के मुताबिक मृतक पत्रकार का नाम रईस अहमद है, जिसकी उम्र 40 वर्ष बताई जा रही है। इस घटना की जानकारी के बाद जिले के एसपी सिद्धार्थ तिवारी भी मौके पर पहुंच चुके हैं। 

घर से करीब 100 मीटर दूर पड़ा था शव

जब पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की तो पता चला कि पत्रकार रईस अहमद पिछले करीब एक माह से चनवारीडांड में स्थित एक किराए के मकान पर अपनी पत्नी एवं तीन बेटियों के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि उसका शव घर से करीब 100 मीटर दूर मिला है। वहीं उसके मकान के पास खून से लथपथ एक गमछा मिला है। पुलिस को आशंका का है कि पत्रकार की हत्या घर में या फिर घर के पास की गई है। फिर वहां से उसके शव को लाकर मैदान में फेंका गया है। 

पुलिस कर रही पत्नी से पूछताछ

इस हत्या के मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। जानकारी के मुताबिक रईस अहमद के फोन पर सुबह करीब 5 बजे दो से तीन कॉल आए हैं। बताया जा रहा है कि सुबह एक युवक भी उसके घर बाइक से आया था जो करीब डेढ़ घंटे तक उसके घर में था। जानकारी के मुताबिक मृतक देर रात तक अपने पत्रकार साथियों के साथ ही था, लेकिन सुबह उसकी मौत की सूचना मिली है। इस पूरे मामले को लेकर पुलिस रईस अहमद की पत्नी से पूछताछ कर रही है।