PM मोदी की ताबड़तोड़ रैलियों से लेकर IPL मुकाबले तक, आज इन खबरों पर रहेगी खास नजर

Today News: लोकसभा चुनाव के तीन चरण पूरे हो चुके हैं. जबकि चौथे चरण के लिए कल यानी सोमवार (13 मई) को मतदान होना है. चौथे चरण का चुनाव प्रचार शनिवार शाम 6 बजे थम गया. इस चरण में 10 राज्यों की कुल 96 लोकसभा सीटों के लिए वोट डाले जाएंगे. इसी के साथ पांचवें चरण के लिए चुनाव प्रचार तेज हो गया है. पीएम मोदी समेत बीजेपी के दिग्गज नेता चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं तो वहीं कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियां भी जोर-शोर से चुनाव प्रचार कर रही हैं. पीएम मोदी आज पश्चिम बंगाल और बिहार में चुनाव प्रचार करेंगे. तो वहीं केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ आज प्रतापगढ़, रायबरेली और गोण्डा में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते नजर आएंगे. जबकि दिल्ली के सीएम केजरीवाल आज पार्टी विधायकों के साथ बैठक करेंगे.

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election: चौथे चरण के लिए थमा चुनाव प्रचार, 13 मई को 10 राज्यों की 96 सीटों पर होगी वोटिंग

दिनभर इन खबरों पर रहेगी खास नजर

1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए जमकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं. आज यानी रविवार को पीएम मोदी पश्चिम बंगाल और बिहार में होंगे. पश्चिम बंगाल में पीएम मोदी ताबड़तोड़ चार चुनाव रैलियां करेंगे. जबकि बिहार में एक रोड शो करेंगे. पीएम मोदी की पहली रैली पश्चिम बंगाल के बैरकपुर में सुबह 11 बजे होगी. जबकि दूसरी रैली दोपहर एक बजे हुगली और तीसरी जनसभा को पीएम मोदी अरामबाग में दोपहर ढाई बजे संबोधित करेंगे. इसके बाद पीएम मोदी शाम चार बजे हावड़ा में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं शाम पौने सात बजे बिहार की राजधानी पटना में एक रोड शो करेंगे.

2. पीएम मोदी के अलावा केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़, रायबरेली और गोण्डा में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे.

3. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी लोकसभा चुनाव के लिए जमकर रैलियां कर रहे हैं, सीएम योगी आज यानी रविवार को मोहनलालगंज, कैसरगंज और अमेठी लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी प्रचार के लिए जाएंगे. जहां वह बीजेपी की विशाल जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

4. दिल्ली शराब घोटाले से जुड़ कथित मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जमानत पर जेल से बाहर आए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज अपने आवास पर ‘आप’ विधायकों के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में 25 मई को होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है.

5. उधर इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में आज दो मुकाबले होंगे. पहला मुकाबला, चेन्नई सुपर किंग (CSK) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बीच दोपहर 3.30 बजे खेला जाएगा. इस सीजन का ये 61वां मुकाबला होगा. ये मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में होगा. वहीं दूसरा मुकाबला शाम 7.30 बजे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच होगा. ये मैच बेंगलुरु के एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होगा. जो इस सीजन का 62वां मुकाबला होगा.