झुरमुट में अज्ञात युवती की लाश मिलने से सनसनी

रायगढ़: जिले के घरघोड़ा थाना क्षेत्र में बाईपास सड़क किनारे झुरमुट में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मौके पर धरमजयगढ़ एसडीओपी सिद्धांत तिवारी और घरघोड़ा थाना प्रभारी अमित तिवारी पहुंच मुआयना में जुट गए हैं। जानकारी के अनुसार घरघोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत भेंडरा के सीमा से लगे बायपास मार्ग से भेंडरा जाने वाले सड़क किनारे झुरमुट में हरे रंग की कुर्ती, काले रंग की लेगिस और पांव में पायल पहनी हुई युवती की लाश मिली है

मृतिका की उम्र करीब 20 से 25 वर्ष बताई जा रही है। लाश मिलने की खबर जंगल में लगी आग की भांति फैल गयी, जिसके बाद मौके पर ग्रामीणों का हुजूम लग गया। सूचना पर घरघोड़ा थाना प्रभारी और धरमजयगढ़ एसडीओपी पहुँचे। जांच के दौरान पुलिस को मौके से चूड़ी और मंगलसूत्र प्राप्त हुआ है, फिलहाल मृतिका की पहचान नहीं हो पायी है।

वहीं शव को देखकर प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। साथ ही रायगढ़ से फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वाड को भी जांच के लिए बुलाया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज घटना की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।