छत्तीसगढ़ में आज क्या है खास: सीएम साय का ओडिशा दौरा, बिलासपुर दौरे पर रहेंगे पायलट

ऐप पर पढ़ें

आज छत्तीसगढ़ में दिनभर में क्या खास रहने वाला है, किस नेता का दौरा प्रदेश के किस जिले में होगा। इसके साथ ही प्रदेश के सीएम लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार के दौरान कहां रहने वाले वाले हैं आपको बताते हैं। 

ओडिशा जाएगें सीएम साय

छत्तीसगढ़ के सीएम आज रविवार को प्रदेश के तीन जिले का दौरा करेंगे। इसके साथ ही सीएम लोकसभा चुनाव के बीच प्रचार के दौरान ओडिशा जाएगें। बतादें कि सीएम विष्णुदेव साय तीन जिलों के दौरे के बाद ओडिशा जाएंगे। आज सीएम रायगढ़, जांजगीर-चांपा और बिलासपुर जिलों का दौरा करेंगे। प्रदेश के रायगढ़ जिले के ग्राम कापू में जनसभा को संबोधित करने के बाद जांजगीर-चांपा के कार्यक्रम में शामिल होंगे। उसके बाद सीएम साय 3.30 बजे बिलासपुर पहुंचकर तोखन साहू के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश के कार्यक्रम के बाद सीएम साय ओडिशा के लिए रवाना होंगे। जहां सीएम साय झारसुगुड़ा में आयोजित विशाल रोड शो में शामिल होंगे। 

अरुण साव का तीन जिलों का दौरा

प्रदेश के उपमुख्यमंत्री अरुण साव आज छत्तीसगढ़ के तीन अलग-अलग जिले का दौरा करेंगे। अरुण साव आज बिलासपुर, बेमेतरा और मुंगेली तीन जिलों के दौरे पर रहेंगे। सबसे पहले साव बिलासपुर जिले के लोरमी में जनसंपर्क और जनसभा को संबोधित करेंगे। 
 
राहुल गांधी की तैयारा का जाएजा लेने बिलासपुर जाएंगे पायलट

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्टी के प्रभारी सचिन पाटलट आज बिलासपुर और जांजगीर चांपा के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पायलट पहले बिलासपुर जाएंगे जहां राहुल गांधी के कार्यक्रम का जाएजा लेगें। इसके साथ ही सचिन पायलट बिलासपुर, जांजगीर चांपा और कोरबा जिले के दौरे पर रहेंगे। सचिन पायलट जांजगीर चापा में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे के कार्यक्रम की जानकारी लेने पहुंचेगे जहा वह कांग्रेस नेताओं के साथ चर्चा करेगें। साथ ही कोरबा जिले के ग्राम राजगामार में कांग्रेस प्रत्याशी जोत्सना महंत के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। 

छत्तीसगढ़ दौरे पर अल्का लांबा

छत्तीसगढ़ में लगातार कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का दौरा हो रहा है। इस बीच कांग्रेस पार्टी की स्टार प्रचारक और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अल्का लांबा का आज फिर छत्तीसगढ़ में चुनाव प्रचार करेंगी। अल्का लांबा तीसरे दिन भी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहने के साथ ही रायपुर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगी। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ताओं और वरिष्ठ नेताओं से चर्चा करेंगी।