महादेव सट्टा मामला: रायपुर से गिरफ्तार 8 आरोपी; दुबई वाले सौरभ से लिंक!

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ में महादेव सट्टा ऐप मामले को लेकर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है। महादेव सट्टा मामले में रायपुर पुलिस ने रेड मारकर कार्रवाई की है जिसमें 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन आरोपियों से महादेव सट्टा बैटिंग ऐप और बैटिंग ऐप के संचालकों से कई लिंक भी मिले है। पुलिस‌ ने आरोपियों से पूछताछ में कई खुलासे भी किए है।

रायपुर में क्राइम ब्रांच और गंज थाना की पुलिस ने स्टेशन रोड में पकड़े गए सटोरियों की निशान देही पर पश्चिम बंगाल सहित रायपुर में 8 सटोरियों को आईपीएल क्रिकेट में सट्टा संचालन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है।‌ पुलिस की जानकारी के अनुसार यह पता चला है कि महादेव सट्टा ऐप को लेकर की जा रही इस कार्यवाही से डर कर समता कॉलोनी में रहने वाले सट्टा संचालित करने वाला मास्टरमाइंड मोहित सोमानी ने अपने साथ जुड़े लोगों को पश्चिम बंगाल स्थित एक किराए के मकान में उन्हें रखा था। जहां से वह पूरे सट्टा के संचालन का काम कर रहे थे।

इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एएसपी क्राइम ब्रांच संदीप मित्तल और डीएसपी क्राइम ब्रांच संजय सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस पूरे सट्टा का संचालन करने के आरोप में आजाद चौक निवासी प्रकाश वाधवानी, राजस्थान सीकर निवासी जयप्रकाश सोनी उर्फ जेपी, मध्य प्रदेश के जबलपुर निवासी प्रफुल्ल मार्टिन, फैलिक्स मरियम, आशीष हरी, बिहार वैशाली निवासी रिशु कुमार उर्फ गोलू, बलोदा बाजार निवासी सोहन सेन उर्फ रॉकी इसके साथ ही आजाद चौक में निवास करने वाले किसान सम्माननीय को गिरफ्तार किया गया है।  पुलिस को आरोपियों के कब्जे से तीन दर्जन मोबाइल फोन के साथ कई लैपटॉप भी मिले हैं, इसके अलावा पुलिस ने आरोपियों के पास से दो दर्जन से ज्यादा बैंक अकाउंट के पासबुक और एटीएम कार्ड को जप्त किया गया है।