मध्यप्रदेश के खजुराहो में गरजेंगे सीएम साय, बोले- अंतिम दौर से गुजर रही सपा, अखिलेश यादव को बताया दिमागी मरीज

ऐप पर पढ़ें

छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णुदेव साय आज रायपुर से मध्यप्रदेश के खजुराहो में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के लोकसभा क्षेत्र में दो चुनावी सभाएं करने और चुनाव प्रचार के लिए रवाना हुए है। रायपुर में पत्रकारों से बात करते हुए सीए साय ने सबसे पहले बस्तर लोकसभा सीट में चुनाव को लेकर भाजपा की जीत का दावा किया है। सीएम साय ने कहा कि शुक्रवार को बस्तर सीट पर प्रथम चरण में मतदान हुए हैं। नक्सल इलाका होने के बाद भी शांति के साथ यहां चुनाव संपन्न हुए हैं। बस्तर में 67 प्रतिशत मतदान हुआ है और हमें यह पूरा विश्वास है कि हम बस्तर लोकसभा सीट बड़े अंतर से जीतने वाले हैं। 

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश को बताया दिमागी मरीज

सीएम साय ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए यूपी के पूर्व सीएम और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव को लेकर जमकर तंज कसा है। अखिलेश यादव के भाजपा ब्रह्मांड की सबसे झूठी पार्टी वाले बयान का पलटवार करते हुए कहा कि इन लोगों की समझ खत्म हो गई है। आज इनकी पार्टी पार्टी समाप्ति की और बड़ रही है यही वजह है कि उनका दिमागी संतुलन गड़बड़ा गया है। दिमागी संतुलन खराब होने की वजह से ही यह लोग कुछ भी बोल रहे हैं। 

ओडिशा के झारसागुड़ा में महानदी में हुए नाव हादसे पर मुख्यमंत्री ने जताया दुख

इस बीच सीएम साय ने ओडिशा के झारसागुड़ा में महानदी में नाव पलटने से लोगों के निधन पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने रायगढ़ जिला प्रशासन को झारसुगड़ा प्रशासन के साथ मिलकर रेस्क्यू का कार्य जारी है।