पैरामिलिट्री फोर्स के साथ कलेक्टर कार्तिकेय गोयल,एसएसपी सदानंद कुमार ने किया पूरे शहर में फ्लैग मार्च

● कलेक्टर और एसएसपी ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ किया शहर में फ्लैग मार्च…..

● जिले के सभी थाना क्षेत्रों में पुलिस ने सशस्त्र बलों के साथ निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से निडर होकर मतदान करने की अपील…..

रायगढ़ । जिले में प्रशासन व पुलिस के ऊपर विधानसभा चुनाव में कानून व्यवस्था बनाए रखने की बड़ी जिम्मेदारी है । मतदान प्रक्रिया में किसी प्रकार की गड़बड़ी ना हो इसे लेकर प्रशासन और पुलिस की चौक चौबंद व्यवस्था है । जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर रायगढ़ श्री कर्तिकेया गोयल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायगढ़ श्री सदानंद कुमार के निर्देशन पर लगातार निर्वाचन व्यय, अवैध शराब और चुनाव प्रलोभन सामग्रियों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है । इसी क्रम में जिलेवासियों को सुरक्षा का बोध करने और आचार संहिता का सख्ती से पालन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से सभी थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस ने पैरामिलिट्री फोर्स के साथ फ्लैग मार्च निकाला जिसमें प्रशासन और पुलिस के शीर्ष अधिकारीगण मौजूद रहे ।

रायगढ़ मुख्यालय में कलेक्टर कार्तिकेया गोयल एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सदानंद कुमार पैरामिलिट्री फोर्स के साथ फ्लैग मार्च में शामिल हुए। फ्लैग मार्च दौरान अधिकारियों ने मतदाताओं से रूबरू होकर निर्भीक और निडर होकर मतदान करने की अपील की गई है । कलेक्टर और एसपी के साथ फ्लैग मार्च में उप निर्वाचन अधिकारी/अपर कलेक्टर श्री राजीव पांडेय , जिला पंचायत सीईओ श्री जितेंद्र यादव, एडिशनल एसपी संजय महादेवा, सहायक कलेक्टर श्री युवराज मरमट, सीएसपी अभिनव उपाध्याय तथा सभी थाना प्रभारीगण साथ थे । चुनाव आयोग के पालना में संवेदनशील मतदान केन्द्रों को पूर्व ही चिन्हित कर लिया गया है।

जिले की सीमाओं पर सघन नाकेबंदी अभियान चलाया जा रहा है , बाहरी व्यक्तियों के आमद रफत पर पुलिस पैनी नजर रखे हुए है । अवैध शराब, अवैध राशि, मादक पदार्थों के खिलाफ पुलिस विशेष अभियान चला रही है किसी भी स्थिति में मतदान प्रक्रिया में गड़बड़ी फैलाने वालों को कतई बक्सा नहीं जाएगा । विधानसभा चुनाव को निष्पक्ष और पारदर्शिता के साथ संपन्न कराने के लिए प्रशासन व पुलिस पूरी तरह से प्रतिबद्ध है । विधानसभा क्षेत्र खरसिया, धरमजयगढ़ और लैलूंगा में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च निकाला । पुलिस अधिकारियों ने मतदाताओं से अपील कर कहा गया कि स्वतंत्र लोकतंत्र के लिए मतदाता निष्पक्ष, निर्भीक, निडर एवं भय मुक्त होकर मतदान करें।