SPORTS 

पत्नी ने लगाए गंभीर आरोप तो मोहम्मद शमी ने दिया ये जवाब

पत्नी द्वारा लगाए गए अवैध संबंध रखने के आरोपों पर क्रिकेटर मोहम्मद शमी ने सफाई दी है। शमी ने कहा है कि उनके खिलाफ साजिश हो रही है। अपने ट्वीटर  पर शमी ने लिखा कि ये उनके खेल को खराब करने की कोशिश हो रही है।

गौरतलब है कि इंडियन क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपनी पति पर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध होने के गंभीर आरोप लगाए हैं। हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर इसके सबूत भी दिए हैं। हसीन के मुताबिक मोहम्मद शमी के कई विदेशी महिलाओं के साथ भी अवैध संबंध हैं। उन्हें सबूत के तौर पर कई फेसबुक मैसेंजर और वॉट्सऐप पर कुछ स्क्रीन शॉट्स शेयर किए हैं।

हालांकि मोहम्मद शमी ने अपने इस पोस्ट में इस बात पर कुछ भी नहीं कहा है कि उनकी पत्नी के फेसबुक अकाउंट पर जो बातें कही गई हैं, वह किसने कही हैं. इतना ही नहीं जैसे ही ये सब खबरें मीडिया में वायरल होने लगीं, शमी की पत्नी हसीन जहां का फेसबुक अकाउंट भी डिलीट हो गया. हालांकि उससे पहले ही हसीन के द्वारा शेयर किए गए वॉट्सएप और फोटोज वायरल हो चुके थे| उधर, फेसबुक पर तस्वीरें वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी की पत्नी की ओर से भी कोई और आधिकारिक बयान नहीं आया है. इससे पहले शमी की पत्नी उस समय चर्चा में आईं थीं, जब बंगाल सरकार ने एक कार्यक्रम में उन्हें बुलाकर अवॉर्ड के लिए मंच पर नहीं बुलाया था|


 

Related posts

You're currently offline