Mon. Feb 25th, 2019

कपिल के चैट शो में अमिताभ ने बताई आईपीएल की अपनी पसंदीदा टीम

आख़िरकार अमिताभ बच्चन ने अपने फेवरेट आईपीएल टीम का खुलासा कर दिया है। दरअसल बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन बीते दिन एक क्रिकेट चैट में हिस्सा ले रहे थे। इसमें उनके सामने थे- भारतीय क्रिकेट के दिग्गज ऑलराउंडर कपिल देव। इस दौरान कपिल ने अमिताभ से पूछा कि मौजूदा आईपीएल सीजन में आपकी फेवरेट टीम कौन-सी है। अमिताभ ने जो जवाब दिया, लेकिन उन्होंने जो जवाब दिया वो रोचक था-

सभी आईपीएल टीमें तो हमारे घर में हैं
दरअसल अमिताभ बच्चन की आने वाले महीने में फिल्म 102 नॉट आऊट रिलीज होने वाली है। इसी के सम्बन्ध में वे इस चैट शो में आये थे इस दौरान उनसे उनकी आईपीएल की पसंदीदा टीम के बारे में पूछा गया, अमिताभ ने कहा कि यह कहना मुश्किल है कि उनकी फेवरेट टीम कौन-सी है। क्योंकि वह मुंबई में रहते हैं इसलिए जाहिर है कि वह मुंबई की टीम को पसंद करते हैं। लेकिन क्योंकि उनका दामाद बंगाल से है, ऐसे में उन्हें भी सम्मान देना बनता है। मेरा बेटा अभिषेक भी तो दो स्पोट्र्स टीम के साथ जुड़ा है- एक है चेन्नई तो दूसरा जयपुर। वहीं, मेरी बहू कर्नाटक से है। ऐसे में मेरे पास ऑप्शन नहीं बचता कि किस टीम को स्पोर्ट करूं। इसलिए हमारी सारी फैमिली बस सिर्फ आईपीएल का आनंद उठाती है।

102 नॉट आऊट फिल्म रिलीज होने वाली है अमिताभ की
दरअसल अमिताभ बच्चन की आने वाले महीने में फिल्म 102 नॉट आऊट रिलीज होने वाली है। क्योंकि फिल्म का नाम क्रिकेट के शब्दों से जुड़ा हुआ है, ऐसे में भारत में क्रिकेट के सबसे बड़े कुंभ आईपीएल की चर्चा होनी लाजिमी थी। बता दें कि प्रसिद्ध लेखक सौम्या जोशी के गुजराती प्ले 102 नॉट आऊट पर यह फिल्म बनी है। इसमें अमिताभ बच्चन 75 साल के बेटे (ऋषि कपूर) के पिता की भूमिका निभा रहे हैं। जो 102 साल का है और ज्यादा से ज्यादा जीना चाहता है।