‘’जहां लड़की के आंख मारने पर लाखों फॉलोअर्स, ऐसे युवा पकौड़े ही बेचने लायक”- भाजपा नेता

होशंगाबाद. प्रिया प्रकाश वारियर वो लड़की जो इन दिनों इंटरनेट की सभी हदो को तोड़ रहीं है ये वो लड़की है जिसे लोग नेशनल क्रश बनाने की बात कर रहें है सभी का कहना है कि इसकी खूबसूरती के आगे सब फ़ैल है। प्रिया इस समय हर व्यक्ति की जुबान पर पहला नाम है और ये सब केवल एक वीडियो की वजह से हुआ है। जी हाँ प्रिया का एक वीडियो जो बहुत ही तेजी से वायरल हुआ है उसकी वजह से सभी प्रिया का नाम लेने लगे है। वहीँ इस बीच उनके खिलाफ नया मोर्चा मध्य प्रदेश बीजेपी के एक नेता संजीव मिश्रा ने खोला है। संजीव मिश्रा होशंगाबाद जिले में बीजेपी खेल प्रकोष्ठ के संयोजक हैं।

संजीव ने प्रिया के वीडियो पर बैन लगाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बाकायदा चिट्ठी लिखकर मांग की है। साथ ही फेसबुक पर अपनी पोस्ट में वीडियो से लिए गए प्रिया के कुछ अंदाजों के साथ लिखा है- ‘जिस देश में केवल लड़की के आंख मारने से 24 घंटे के भीतर 7 लाख फॉलोवर्स हो जाएं, उस देश का युवा पकौड़े बेचने लायक ही है’।

संजीव ने प्रधानमंत्री को भेजी चिट्ठी में प्रिया के वीडियो पर आपत्ति जताते हुए बोर्ड परीक्षाओं का हवाला दिया है। संजीव का कहना है कि छात्रों का ध्यान इस वीडियो की वजह से भटक रहा है, इसलिए इस पर तत्काल रोक लगाई जाए।

News Reporter