Thu. Jun 20th, 2019

मी टू / श्रीलंका के दो क्रिकेटरों पर खुलासे, मलिंगा पर आईपीएल के दौरान यौन शोषण के आरोप

  • गायिका श्रीपदा ने ट्विटर पर बताई एक अनजान लड़की की आपबीती
  • आरोप- मलिंगा ने आईपीएल सीजन 10 के दौरान होटल में छेड़छाड़ की
  • आरोपों को लेकर अब तक मलिंगा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई
  • एक भारतीय एयरहोस्टेस ने पूर्व श्रीलंकाई कप्तान रणतुंगा पर आरोप लगाएनई दिल्ली. मी टू कैंपेन में श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा पर भी यौन शोषण के आरोप लगे हैं। इससे पहले एक भारतीय एयरहोस्टेस श्रीलंका के पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा पर आरोप लगा चुकी है। तमिल गायिका चिन्मयी श्रीपदा ने गुरुवार को एक अनजान लड़की की आपबीती ट्वीट कर मलिंगा पर आरोप लगाए। हालांकि, यह मामला गायिका से जुड़ा नहीं है।

    पहचान जाहिर नहीं करना चाहती है लड़की

    1. श्रीपदा के ट्वीट के मुताबिक, यौन शोषण से जुड़ा यह मामला आईपीएल सीजन 10 के दौरान मुंबई के एक होटल का है। आरोप लगाने वाली लड़की अपना नाम जाहिर नहीं करना चाहती है।
    2. गायिका की ओर से शेयर किए पोस्ट में लिखा है- ”मैं अनजान रहना चाहती हूं। कुछ साल पहले मुंबई में थी। मैं होटल में ठहरी सहेली को ढूंढ रही थी। तभी श्रीलंकाई क्रिकेटर ने कहा कि वह मेरे कमरे में है। मैं वहां गई तो वो कमरे में नहीं थी। क्रिकेटर ने मुझे धक्का देकर बेड पर गिरा दिया और चेहरे को छूने लगा।”
    3. ”वह मेरे ऊपर था, उसके वजन की वजह से मैं उसे हटा नहीं पाई और आंखें बंद कर लीं, लेकिन वह मेरे चेहरा इस्तेमाल करता रहा। तभी होटल स्टाफ ने दरवाजा खटखटाया। वो गेट खोलने गया तो मैं भागकर बाथरूम में चली गई। फिर स्टाफ के जाने से पहले कमरे से निकल गई। मुझे पता था कि लोग यही कहेंगे कि तुम जानबूझकर कमरे में गई थीं। वह मशहूर है और तुम यही चाहती थीं।”

       

      View image on Twitter

      Chinmayi Sripaada

      @Chinmayi

      Cricketer Lasith Malinga.