Sat. Dec 7th, 2019

सात साल बाद करिश्मा कपूर की होगी परदे पर वापसी, एकता कपूर के वेब शो में आएंगी नजर

बॉलीवुड/खिरी बार डेंजरस इश्क फिल्म में नजर आईं अभिनेत्री करिश्मा कपूर अब सात साल बाद फिल्मी करियर में वापसी करने वाली हैं। इसके लिए उन्होंने डिजिटल प्लेटफॉर्म को जरिया बनाया है। वह यह वापसी टीवी क्वीन एकता कपूर के प्रोडक्शन हाउस में बन रही वेब सीरीज मेन्टलहुड से करने जा रही हैं। करिश्मा ने अपने कमबैक शो, किरदार, और बहन करीना कपूर के टीवी डेब्यू के बारे में बातचीत की।

क्या बोलीं करिश्मा…

  1. मुझे सात सालों में मनपसंद कोई स्क्रिप्ट नहीं मिलीसच कहूं तो पिछले सात सालों में एक्टिंग के कई ऑफर्स आए मेरे पास, लेकिन किसी भी स्टोरी से मुझे संतुष्टि नहीं मिली। मैं आउट ऑफ चॉइस काम नहीं करना चाहती थी। जब एकता ने मेन्टलहुड की कहानी सुनाई तब मुझे लगा कि इसी तरह की स्टोरी का तो इंतजार था मुझे। काफी खुश हूं अपने इस फैसले से। 
     
  2. मां और मदरहुड के जिक्र पर भावुक हो जाती हूंसीरीज में एक मां का किरदार निभा रही हूं। एक टफ सिचुएशन में मां क्या करती हैं, ये सीरीज इसी पर आधारित हैं। इमोशनल के साथ-साथ हंसी का तड़का भी मिलेगा इस सीरीज में। जहां मां और मदरहुड का जिक्र होता है वहां मैं काफी भावुक हो जाती हूं। स्क्रीन पर मैं एक कन्सर्वेटिव लेकिन मॉडर्न मां बनी हूं और रियल लाइफ में भी ऐसी ही हूं। असल जिंदगी में भी मुझे दो अलग सोच को एक साथ लाना पड़ता है।
  3. डीनो के साथ अच्छा एक्सपीरियंस रहाशो में डीनो मोरया भी अहम रोल में हैं। उनके साथ मैंने तकरीबन 16 साल के बाद काम किया। सेट पर जितना भी वक्त मिला काफी इंट्रेस्टिंग चीजें की।
     
  4. मेरे बच्चों को पता है कि उन्हें क्या देखने की परमिशन है और क्या नहींमुझे लगता है कि डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का भविष्य उज्जवल है और मुझे खुशी है कि मैं अपना कमबैक डिजिटल प्लेटफार्म से कर रही हूं। बात अगर कंटेंट मॉनिटरिंग की करें तो पर्सनली मेरे बच्चों को पता है कि उन्हें क्या देखने की परमिशन है और क्या नहीं। मां होने के नाते मैंने भी कुछ रिस्ट्रिक्शंस लगाए हैं जो मेरे बच्चे मानते भी हैं। यह भी सही है कि डिजिटल से मेकर्स को इंट्रेस्टिंग कहानी रखने के लिए एक प्लेटफार्ममिल गया है।
  5. उम्मीद करती हूं कि फैंस की आशाओं पर खरी उतरूंगीसात सालों के बाद खुद को स्क्रीन पर देखने वाली हूं, जिसे लेकर नर्वस होने के साथ एक्साइटेड भी हूं। मुझे उम्मीद हैं कि मेरे फैंस को मेरा कमबैक शो अच्छा लगेगा। यहां मुझ पर लॉन्च होने और फिर से लौटकर आनेवाला प्रेशर नहीं है। अगर एकता ने इसका सीजन 2 बनाया तो उसमें भी अपने आपको देखना चाहूंगी। आगे भी इंट्रेस्टिंग, मीनिंगफुल कंटेंट की तलाश रहेगी।
     
  6. करीना के टीवी डेब्यू को लेकरकाफी एक्साइटेड हूं अपनी बहन करीना कपूर के टीवी डेब्यू को लेकर काफी उत्साहित हूं, उसे जज की कुर्सी पर बैठे देखना चाहती हूं। करीना और मैं दोनों ही काफी सुपर एक्साइटेड हैं और मेरी बेस्ट विशेज उसके साथ हैं।