रायगढ/छत्तीसगढ़ मरार पटेल समाज का वर्चुवल मीटिंग हुआ सम्पन्न,18 वर्ष से ऊपर आयु के युवाओं एवं सम्पूर्ण समाज को कोविड-19 वैक्सीन लगवाने का किया गया अपील..!


रायगढ़ 29 अप्रैल : छत्तीसगढ़ मरार पटेल समाज के समाज प्रमुखों ने समाज के 18वर्ष से ऊपर आयु के युवाओं, बुजुर्ग, माताओं, बहनों एवं सम्पूर्ण समाज को कोविड-19 महामारी से बचाव हेतु वैक्सीन लगवाने के लिए व्हाट्सअप वर्चुवल मीटिंग के माध्यम से अपील किया गया। समाज की जनसंख्या पूरे छत्तीसगढ़ में लगभग 35 लाख से ऊपर की जनसंख्या है, जिसमें कोविड-19 महामारी बीमारी को देखते हुए वैक्सीन लगवाने हेतु समाज के 10 लाख से ज्यादा युवा, जवान, मातृशक्ति सभी को वर्चुअल मीटिंग में सबको अपील किया गया, जिसमें सभी क्षेत्र के ग्राम परिक्षेत्र प्रमुख, राजप्रमुख, जिला व प्रदेश पदाधिकारी गण शामिल हुए। साथ ही समाज प्रमुखों द्वारा इस बात पर जोर दिया गया है, कि जो मरार पटेल समाज के लोग सब्जी-बाड़ी, अपने खेतों में लगाए हुए हैं, वो अपने बॉडी में ही साग, सब्जी, भाजी को सीमित रखें, गांव गली में बेचने के लिए नहीं निकलें। आपकी बॉडी लगी हुई है, जरूरतमंद लोग स्वयं आपके बाड़ी में आकर के सब्जी भाजी ले सकते हैं। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें, मास्क लगायें, बीच-बीच में अपनी हाथों को साबुन से धोते रहें, सैनिटाइजर का उपयोग करें और शासन-प्रशासन के गाइडलाइन का भी पालन करें। इस कोरोनकाल में समाज के बहुत सारे युवा-बुजुर्ग कोरोना महामारी से संक्रमित होकर काल के घर में मृत्यु को प्राप्त किये, उन सभी को श्रधांजलि देते हुए शोक व्यक्त किया गया। समाज प्रमुखों द्वारा समाज के लोगों से आह्वान किया गया है, कि आप सभी यथासम्भव जनसेवा में अपना विशेष भागीदारी निभाएं और शासन प्रशासन के सहयोग में अपना विशेष योगदान प्रदान करें। जो आपसे सहयोग बनता है, जैसा सहयोग बनता है, आप अपने आसपास में अपने हिसाब से यथा संभव सहयोग करें। उक्त अपील समाज के पदाधिकारियों द्वारा की गई।

जिसमें मुख्य रुप से समाज के प्रदेश अध्यक्ष-प्रेमलाल पटेल, प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष-रामकुमार पटेल, मरार पटेल महासंघ अध्यक्ष- देवचरण पटेल, संरक्षक-दुर्गा प्रसाद पटेल, प्रवक्ता- चैतन्य पटेल, उपाध्यक्ष-गीताराम पटेल, सचिव- सनत पटेल, कोषाध्यक्ष-पुरुषोत्तम पटेल, प्रदेश युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष- प्रमोद पटेल, सचिव-परमानंद पटेल, रायगढ़ जिलाध्यक्ष – भूपेन्द्र पटेल (चपले), राज प्रमुख -मोती पटेल, मनोज पटेल, अमीरचंद पटेल, कुंजराम पटेल, मुन्ना पटेल, परदेशी पटेल, शत्रुघन पटेल, रेवतीनंदन पटेल, आनंदराम पटैल, नारायण प्रसाद पटैल एवं सामाजिक बंधुगण-संजय पटेल, अहिबरनरण पटेल, देवप्रसाद पटेल व अन्य एवं समाज के सभी राज्य के पदाधिकारी क्षेत्र के सभी पदाधिकारी इस वर्चुअल व्हाट्सएप मीटिंग में शामिल होकर कुछ विशेष निर्णय लिये, जैसे कि सब्जी-भाजी रोजगारी खेत में बाड़ी में करने वाले के लिए शासन प्रशासन से ई-पास बनाने की अपील, और छत्तीसगढ़ में देखा जा रहा है इस कोविड-19 बीमारी में मरार पटेल समाज की मृत्युदर सबसे ज्यादा है, इस पर शासन-प्रशासन को विशेष पहल करनी चाहिए। इसके लिए समाज में प्रदेश स्तर का व्हाट्सअप वर्चुअल मीटिंग सफलतापूर्वक आयोजित किया गया।