Sat. Dec 7th, 2019

मर्दानी-2 की शूटिंग के दौरान कोटा में पुलिस कर्मियों से मिलीं रानी मुखर्जी


बॉलीवुड/
रानी मुखर्जी राजस्थान में अपनी आने वाली फिल्म ‘मर्दानी 2’ की शूटिंग कर रही हैं, और इसी दौरान उन्हें एक अनौपचारिक सभा में कोटा पुलिस फोर्स एवं उनके परिवारों से मिलने का न्योता दिया गया। फिल्म में रानी राजस्थान के टॉप कॉप की भूमिका में नजर आएंगी। इस दौरान वे शहर की टॉप फीमेल कॉप डॉ. अमृता दुहान, असिस्टेंट सुपरिटेंडेंट ऑफ पुलिस से भी मिलीं।

फैमिली से भी मिलीं रानी : लगभग 300 पुलिस अधिकारी और उनके परिवार के सदस्य रानी से मिले। रानी एवं पुलिस ऑफिसर्स ने आपस में बातचीत की और काफी अच्छा समय बिताया। रानी कोटा की टॉप फीमेल कॉप से मिलकर बेहद रोमांचित नजर आ रही थीं, जिन्होंने उनका स्वागत किया और शहर के पुलिसकर्मियों के साथ सुपर इंटरैक्टिव इन्टरैक्शन की अध्यक्षता की।

बिताया एक घंटा : काम के प्रति अपने जुनून की वजह से ही रानी देश की एक बेहद पसंदीदा एक्ट्रेस हैं, और उन्होंने बिल्कुल अनोखे तरीके से इस मुलाकात को शानदार बना दिया। रानी लगभग एक घंटे तक रहीं। उन्होंने मर्दानी 2 की शूटिंग के दौरान कोटा पुलिस को उनके सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि यह फिल्म राजस्थान के साथ-साथ पूरे देश के हर पुलिस ऑफिसर को गौरवान्वित करेगी।

महिला पुलिस को किया समर्पित : रानी नेइस फिल्म को खास तौर पर देश की उन सभी महिला पुलिस ऑफिसर को समर्पित किया, जो लॉ एंड ऑर्डर को बरकरार रखने तथा बेगुनाह लोगों की रक्षा करने के लिए बिना थके और पूरी साहस के साथ अपना काम करती हैं। फिल्म ‘मर्दानी 2’ में रानी एक बार फिर निडर एसपी शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका निभाएंगी। 

ग्लोबल ब्लॉकबस्टर ‘हिचकी’ के बाद यह रानी की अगली रिलीज़ होगी, जिसे आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। गोपी पुथरान मर्दानी-2 के साथ डायरेक्शन की शुरुआत कर रहे हैं, जो पहली मर्दानी फिल्म के राइटर हैं।