भाजपा सांसद सरोज पांडेय की चीन दौरे की तस्वीर पर बवाल, देखे क्या है पूरा मामला

रायपुर 28 जून 2020:- भारत-चीन सीमा पर तनाव के बीच एक तस्वीर को लेकर छत्तीसगढ में भाजपा और कांग्रेस के बीच आपसी खींचतान मची हुई है। छत्तीसगढ़ से भाजपा की राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय के चीन दौरे की तस्वीर को लेकर भाजपा और कांग्रेस में ट्विटर पर जंग शुरू हो गई है। पिछले दिनों कांग्रेस के ट्विटर हेंडल पर भाजपा सांसद सरोज पांडे की एक तस्वीर डाली गई थी, जिसमें वे चीन में नजर आ रही थीं। इस तस्वीर के साथ कांग्रेस ने सरोज पर सवाल उठाए हैं कि इस वक्त वे चीन आखिर किस मकसद से गई थीं। इसके जवाब पर कांग्रेस का पलटवार भी हुआ। अभी भी ट्विटर पर यह मसला ट्रेंड में है।

सरोज के दौरे को लेकर कांग्रेस ने लिखा

प्रदेशवासियों!

ये देखो राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय चीन गई थीं। हाल ही में। देश जानना चाहता है आख़िर किस उद्देश्य और मंशा के साथ ये चीन गई थीं?

भाजपा का जवाब

जिसे आप ‘हाल ही’ लिख कर झूठ फैला रहे हो, वह वर्षों पुरानी तस्वीर है। आपसे ऐसे ही निकृष्टता की उम्मीद है। यह फ़ोटो आपको चीन से पैसे लेने और उससे गुप्त मिलन के अपराध से मुक्त नही कर सकता। फिलहाल केंद्र में विपक्ष के लायक नही बचे। यही हाल रहा तो नामलेवा भी नही बचेगा आपका।

अरे कहां छुप गए कायरों?

बोलो बोलो कब की फोटो है ये? तुम जितना झूठ हमारे बारे में फैलाओगे, हम उतना जोर से तुम्हारा सच जनता के बीच रखेंगे। झूठ फैलाना बंद करो, वरना ऐसा सबक़ सिखाएंगे कि आने वाली पीढ़ियों को मुंह नहीं दिखा पाओगे।

कांग्रेस का पलटवार

बेशर्मों की टोली, शर्म नहीं है क्या? 15 साल की सरकार के बाद 15 सीटों पर तुम शेष नहीं बल्कि अवशेष हो। बोलने और लिखने से पहले अपने शब्दों को तौल लिया करो, वरना हर बार मुँह की खाओगे। हिम्मत है तो बताओ ये फ़ोटो कब की है सरोज पांडेय जी की चीन की? वरना कायरों की तरह ख़ामोश बैठे रहो।