बॉलीवुड के इतिहास में सलमान की भारत में किया सबसे ज्यादा जूनियर अरिस्ट्स ने काम

बॉलीवुड/5 जून को सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत रिलीज होने जा रही है। इस पीरियड ड्रामा फिल्म की चर्चा लंबे वक्त से हो रही है। फिल्म के प्रोमो और गाने सभी को पसंद आ रहे हैं। सलमान की पिछली कुछ फिल्मों का हाल देखते हुए भारत को सुपरहिट बनाने के लिए भरसक प्रयास किए गए हैं। इस फिल्म पर पैसा और पसीना दोनों जमकर बहाया गया है। आइए जानते हैं इस फिल्म से जुड़े कुछ रोचक तथ्य। 

खास बातें

  1. दिखेगा एज ट्रांसफॉर्मेशनसलमान कटरीना ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है। लेकिन ये पहली बार है जब इस जोड़ी का एज ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया जाएगा।
  2. सबसे ज्यादा जूनियर आर्टिस्टभारत फिल्म बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है जिसमें सबसे ज्यादा जूनियर आर्टिस्ट्स ने काम किया है। 
  3. जैकी श्रॉफ और सलमानये 5वीं बार है जब सलमान और जैकी एक साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने फिल्म बंधन, क्योंकि, वीर और कहीं प्यार ना हो जाए में काम किया है।
     
  4. वरुण धवन का कैमियोशायद ये किसी को नहीं पता है कि फिल्म में वरुण धवन कैमियो रोल में नजर आने वाले हैं। 
     
  5. कृत्रिम अंगसलमान पहली बार कृत्रिम अंग के साथ नजर आने वाले हैं।  
  6. हॉलीवुड का तड़काफिल्म को भव्य बनाने के लिए हॉलीवुड की टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म में नई तरह की कप्यूटर ग्राफिक तकनीक दिखाई देगी। इस तकनीक का इस्तेमाल इससे पहले ब्रैड पिट की फिल्म The Curious Cage of Benjamin Button में किया गया था। इस तकनीक से एक्टर का फेस किसी और की बॉडी में फिट किया जाता है। 
     
  7. 6वीं बार सालमान कटरीना एक साथसलमान कटरीना की हिट जोड़ी 6वीं बार बड़े पर्दे पर नजर आएगी। दोनों ने इससे पहले मैंने प्यार किया (2005), पार्टनर (2007), युवराज (2008), एक था टाइगर (2012) और टाइगर जिंदा है (2017) में काम किया।