बिलासपुर/ सरकंडा पुलिस की निष्क्रियता पर उठ रहे प्रश्र चिन्ह, उचित कार्रवाही न होने पर हिन्दू संगठन ने दी आंदोलन की चेतावनी..!

  • Agency 

बिलासपुर 10 जून। विदित हो कि 28/4/2020 को हिन्दू संगठन द्वारा ओमप्रकाश बंजारे के खिलाफ की गई शिकायत पर अभी तक सरकंडा थाना प्रभारी सनीप रात्रे द्वारा कोई कार्यवाही नहीं किये जाने पर भारी नाराजगी देखी जा रही है। शिकायतकर्ता का कहना है पुलिस द्वारा ऐसा करना समझ से परे है उसे केवल जातिय आधार पर गिरफ्तारी से परे रख कर उसके गलत हौसले को बढावा दिया जा रहा है। एक थाना प्रभारी जैसे पद पर कार्यरत पूलिस के लिए यह अनुचित है केवल जातिय आधार पर दो माह होने के बावजूद नहीं पकड़ना यहीदर्शाता है । ओमप्रकाश बंजारे के सर के उपर जातिय हाथ रखा जा रहा है ।और हद तो यह है यह इंसान लगातार अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जहर परोस रहा है। पुलिस का यह एक तरफा रवैया कुछ वर्ग पर बतौर मेहरबानी करते भी पाया जा रहा है।


इसी विषय पर आज हिन्दू संगठन के लोगों द्वारा सरकण्डा थाना जाकर टी आई पर कार्यवाही के लिए दबाव बनाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार संगठन के लोग कुछ दिन पूर्व शहर विधायक शैलेष पाण्डेय के पास भी गए थे उन्होंने थाना प्रभारी से फोन में बात कर उनको कड़े शब्दों में कार्यवाही करने के लिए कहा लेकिन थाना प्रभारी ने कार्यवाही नही किया। इसलिए संगठन के लोग आज थाना जाकर दबाव बनाया और थाना प्रभारी ने जल्द कार्यवाही का आश्वासन दिया है। हिन्दू संगठन ने कार्यवाही न होने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी भी दी है।