प्रदेश सतनामी समाज छत्तीसगढ़ जिला इकाई रायगढ़ द्वारा 14 जून को विश्व रक्तदान दिवस के उपलक्ष्य में रक्तदान शिविर का आयोजन।।

रायगढ़ 13 जून:- प्रदेश सतनामी समाज छत्तीसगढ़ अपने सामाजिक कार्यों के लिए जाना जाता है। सामाजिक मूल्यों को आगे रखकर कार्य करना पहली प्राथमिकता में है। समाज के हितों को सर्वोपरि मानता है। उसके लिए समय-समय पर समाज से जुड़े हुए मुद्दों को उठाना हो, या सामाजिक कार्यों का निष्पादन हो, प्रदेश सतनामी समाज सबमें सदा आगे ही रहता है।

इसी क्रम को आगे जारी रखते हुए 14 जून को विश्व रक्तदान दिवस के उपलक्ष्य में प्रदेश स्तरीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। ताकि जरूरत मन्दो को रक्त की कमी से दो चार न होना पड़े। और अपना सामाजिक उत्तरदायित्व भी पूरा हो सके।

इसी कड़ी में रायगढ़ जिला में भी रक्तदान शिविर का आयोजन शासकीय किरोड़ीमल हॉस्पिटल में 14 जून दिन रविवार को सुबह 10 बजे से किया जाएगा। जिसमें संगठन से जुड़े लोगों के द्वारा शिविर में रक्तदान करने इच्छुक लोगों को रक्तदान करने के लिए प्रेरित किया जा रहा है। संगठन के सभी सदस्यों के द्वारा ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करने के लोगों से अपील भी कर रहे हैं।