खरसिया/ अंधेरे चौराहे पर खरसिया पुलिस ने बिखेरी रोशनी, हैलोजन लगवा कर रात को आने जाने वालों को दिलाई निजाद..!

खरसिया, 01मई। लॉकडाउन के दौरान कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस के द्वारा सतत प्रयत्न किए जा रहे हैं। वहीं खरसिया पुलिस प्रशासन द्वारा मानवीय संवेदनाओं तथा जरूरतों को लेकर विशेष प्रयत्न भी किए जा रहे हैं।

शनिवार को आरक्षक किशोर राठौर एवं योगेश साहू ने मदनपुर चौक पर चार हैलोजन लगवा कर आने जाने वालों को अंधेरी राहों में परेशान होने की जहमत से निजात दिलाई है। इस श्रेष्ठ कार्य की सराहना एसडीओपी पीताम्बर पटेल, टीआई सुमत राम साहू, चौकीप्रभारी नंदकिशोर गौतम, एसआई जयमंगल पटेल सहित पूरे नगर द्वारा की जा रही है। बता दें खरसिया पुलिस ने इस लॉकडाउन के दौरान ग्राम सरवानी एवं बांसमुड़ा में जरूरतमंद परिवारों को दशकर्म हेतु राशन पहुंचा कर भी सहयोग प्रदान किया है।

वैसे तो पुलिस का कार्य ही गलत करने वालों को उचित परिणाम दिलवाना तथा भविष्य में सही मार्ग दिखाना होता है। वहीं जिम्मेदार नागरिकों की तरह अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए समाज के प्रति दायित्व का यह निर्वहन, संदेश दे रहा है कि इसी तरह अगर हर कोई छोटी-छोटी समस्याओं को आगे बढ़कर स्वयं से हल करना चाहे तो कोई भी समस्या बड़ी होने से पहले ही समाप्त हो सकती है।