कोरोना सैंपल लेते वक्त संक्रमित हुवा स्वास्थ्यकर्मी….

  • Editor 

कांकेर जिले के दुर्गुकोंदल ब्लॉक में गुरुवार को कोरोना का एक और मामला सामने आया है. कोरोना पॉजिटिव मिला यह शख्स स्वास्थ्यकर्मी है. दूसरे राज्य से आए मजदूरों की जांच सैंपल लेते वक्त खुद कोरोना की चपेट में आ गया. जिले में यह तीसरा मामला है, जब स्वास्थ्य अमले का कर्मचारी कोरोना की चपेट में आया है. इसके पहले सीएमएचओ दफ्तर का कर्मचारी और एक आयुर्वेद डॉक्टर की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई चुकी है. जिनका इलाज रायपुर एम्स में चल रहा है.

दुर्गुकोंदल ब्लॉक में स्वास्थ्य विभाग में पदस्थ कर्मचारी की ड्यूटी दूसरे राज्यों से आए मजदूरों की जांच के लिए सैम्पल लेने में लगाई गई थी. इसलिए एहतियातन तौर पर उसका भी सैंम्पल लिया गया. जिसमें वह कोरोना पॉजिटिव निकला. जिले में कोरोना के सबसे अधिक मामले दुर्गुकोंदल ब्लॉक से ही है. यहां अब तक कोरोना के 6 मामले सामने आ चुके है. जिले में अब कुल 13 एक्टिव केस हो गए है.

स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारी की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रशासनिक अमला अलर्ट हो गया है. दुर्गुकोंदल ब्लॉक में लगातार मामला सामने आने से इस क्षेत्र के ग्रामीणों में भारी दहशत का माहौल है. ग्रामीणों के द्वारा अपने-अपने गांव में नाकेबंदी की तैयारियों की भी खबर है.