Mon. Jan 21st, 2019

बिग बॉस 9 विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की संगीत सेरेमनी में पहुंचे कई टीवी सेलेब्स

टीवी डेस्क. बिग बॉस-9 के विनर प्रिंस नरूला और शो की Ex-कंटेस्टेंट रहीं युविका चौधरी की गुरुवार को संगीत सेरेमनी हुई। मुंबई में हुए फंक्शन में रोडीज फेम रणविजय सिंह, बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा, रश्मि देसाई, मोनिका बेदी, गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर के साथ करण कुंद्रा सहित कई सेलेब्स पहुंचे।

 

 

बिग बॉस के कई एक्स-कंटेस्टेंट्स हुए शामिल: खास बात ये थी कि बिग बॉस में जिन कंटेस्टेंट्स मंदाना करीमी, रोशेल राव और कीथ सिकेरा से प्रिंस-युविका की बनती नहीं थी और हर वक्त लड़ाई होती रहती थी, वो भी यहां संगीत में पहुंचे। इन लोगों ने भी कपल के साथ जमकर डांस किया।

 

युविका ने जमकर डांस किया: संगीत के वीडियोज सामने आए हैं, उनमें प्रिंस-युविका को गोद में उठाकर तो कभी उनके साथ ढोल बजाकर अलग-अलग तरह से डांस करते नजर आ रहे हैं। युविका ने संगीत में व्हाइट कलर का लहंगा पहना था। संगीत सेरेमनी में युविका ने सास और ससुर के साथ जमकर डांस किया। युविका खुद उन्हें डांस फ्लोर पर लाईं और वहीं प्रिंस इस दौरान तालियां बजाते दिखे। प्रिंस-युविका की शादी मुंबई में 12 अक्टूबर को होगी। वहीं 21 अक्टूबर को प्रिंस के होमटाउन चंडीगढ़ में रिसेप्शन होगा।