Wed. Feb 27th, 2019

केसरी का ट्रेलर हुआ रिलीज, योद्धा बनकर अक्षय ने छुड़ाए अफगानी सैनिकों के छक्के

धर्मा प्रोडक्शन में बनी केसरी 21 मार्च, 2019 को रिलीज होगी।

बॉलीवुड डेस्क. अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘केसरी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। 3.04 मिनट के इस ट्रेलर में एक योद्धा की तरह अक्षय कुमार दुश्मनों के छक्के छुड़ाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में परिणीति चोपड़ा भी हैं जिनकी झलक ट्रेलर में कुछ सेकंड्स ही देखने को मिली है। फिल्म का ट्रेलर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-वीरता, बलिदान और बहादुरी की ऐसी कहानी जो अब तक सामने नहीं आई।

ये है फिल्म की कहानी

  1. फिल्म में अक्षय कुमार ईशर सिंह के रोल में दिखेंगे। 12 सिंतबर 1897 को हवलदार ईशर सिंह की लीडरशिप में सिख रेजीमेंट ने कई घंटों तक अफगानी सेना के दस हजार सैनिकों से सारागढ़ी (नार्थ वेस्टर्न फ्रंटियर प्रोविंस) में लड़ाई लड़ी थी। रेजीमेंट यह बात जानती थी कि लड़ाई आसान नहीं थी क्योंकि सैनिकों की संख्या काफी ज्यादा थी लेकिन तब भी वह मैदान में डटे रहे और अंतिम समय तक हार नहीं मानी।
  2. फिल्म का पोस्टर अक्षय इ पिछले साल 12 सितंबर, 2018 को सारागढ़ी डे पर जारी किया था। अक्षय ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था-सारागढ़ी डे के मौके पर पेश है केसरी का फर्स्ट लुक, सारागढ़ी के शहीदों को हमारा नमन! आज मेरी पगड़ी भी केसरी, जो बहेगा मेरा वो लहू भी केसरी और मेरा जवाब भी केसरी।