Sun. May 26th, 2019

कंगना रनौत के साथ काम नहीं करना चाहते सलमान की फिल्म के ये डायरेक्टर, कटरीना के सामने किया खुलासा

कंगना रनौत, (Manikarnika)’ मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में अपनी परफॉर्मेंस के अलावा विवाद के कारण भी चर्चा में हैं। हाल ही में कंगना अपनी फिल्म को लेकर बॉलीवुड के दोहरे रवैये पर जमकर बरसी थीं। फिल्म के रिलीज होने के बाद कंगना ने कई लोगों पर ऐसे आरोप लगाए और कहा कि फिल्म इंडस्ट्री की बड़ी हस्तियां उनकी फिल्मों को भी प्रमोट नहीं करते हैं।

कंगना के इस आरोप के बाद लगता है बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर उनके साथ काम करने से कतराने लगे हैं। हाल ही में टाइगर जिंदा है, ‘गुंडे’ जैसी फिल्में डायरेक्ट कर चुके डायरेक्टर अली अब्बास जफर से पूछा गया कि वह बॉलीवुड की किस एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते।

इस पर अली ने कहा- कंगना रनौत। अली ने ये बात जी कैफे के ‘स्टारी नाइट्स 2. ओह’ के दौरान कहीं। इसके बाद जैसे ही होस्ट कोमल नहाटा ने उनसे इसकी वजह पूछी तो कटरीना उनके बचाव में कूद पड़ीं और कहा कि अगला सवाल पूछते हैं। इस पर सभी हंस पड़े।

अब देखना ये है कि कंगना का इस पर क्या जवाब आता है। बात करें अली अब्बास की तो वह इन दिनों सलमान खान के साथ भारत की शूटिंग में बिजी है। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है जिस वजह से ‘भारत’ में आप सलमान और कटरीना के 18 साल से लेकर 60 साल तक के लुक को देखेंगे। ‘भारत’ कोरियाई फिल्म ‘ओड टू माय फादर’ का रीमेक है। दक्षिण कोरियाई फिल्म ओड टू माय फादर साल 2014 में रिलीज हुई थी।

वहीं कंगना रनौत के पास ‘पंगा’ और ‘मेंटल है क्या’ जैसी फिल्में हैं। ‘मेंटल है क्या’ में राजकुमार राव कंगना के अपोजिट नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के जरिए राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी दूसरी बार एक साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है।