SKS पावर प्लांट के मनमानी रवैया से स्थानीय ग्रामीण बैठे हैं धरनें पर.. विभिन्न प्रकार की मांगों को पुरा कराने में लगे स्थानीय ग्रामीण.. राष्ट्रीय मजदूर इंटक के जिलाध्यक्ष आकाश केसरी व टीम ने दिया समर्थन.. पढ़ें पुरी खबर..!

रायगढ़ । खरसिया क्षेत्र के एस के एस पावर जनरेशन छत्तीसगढ़ लिमिटेड बिंजकोट , दर्रामुड़ा के मुख्य गेट पर स्थानीय ग्रामीण धरने पर बैठे हैं वहीं बुधवार की सुबह से टेट लगाकर स्थानीय ग्रामीण मुख्य गेट पर धरने पर बैठे हुए हैं। एस के एस पावर प्लांट कम्पनी द्वारा लगातार मनमानी किया जा रहा है। स्थानीय ग्रामीण अपनी विभिन्न प्रकार की मांगों क़ो पुरा कराने में लगे हैं। वहीं एस के एस पावर प्लांट के प्रबंधन द्वारा अभी तक किसी भी प्रकार का निर्णय नहीं लिया जा रहा है।

धरने पर बैठे स्थानीय ग्रामीणों के समर्थन में आगे आए राष्ट्रीय मजदूर इंटक पदस्थ जिला अध्यक्ष आकाश केसरी एवं उनके टीम..!

एस के एस पावर प्लांट के विरोध में राष्ट्रीय मजदूर इंटक पदस्थ जिला अध्यक्ष आकाश केसरी एवं उनके टीम के द्वारा धरने पर बैठे स्थानीय ग्रामीण को अपना समर्थन दिया जा रहा है। वहीं आपस मे चर्चा करके आकाश केसरी ने कहा की अगर पावर प्लांट द्वारा स्थानीय ग्रामीणों की मांगो को पुरा नही किया जाता है तब की स्थिति मे एक नई रणनीति बनाई जाएगी और किसी प्रकार की समस्या होगी उसकी जिम्मेदार पावर प्लांट की होगी।

खरसिया क्षेत्र के एस के एस पावर जनरेशन छत्तीसगढ़ लिमिटेड के प्रबंधन के मनमानी एवं तानाशाही रवैये से स्थानीय लोगों पुरी तरह से त्रस्त है परेशान हैं। वहीं एस के एस पावर प्लांट के प्रबंधन द्वारा झुठा आश्वसान दिया जाता है। स्थानीय ग्रामीणों ने अपनी विभिन्न मांगों को लेकर एस के एस पावर प्लांट दर्रामुड़ा बिंजकोट के मुख्य द्वार पर बुधवार कि सुबह से धरने पर बैठे है।