खरसिया / NH रोड पर नहीं थम रही दुर्घटना.. कुनकुनी वेदांता साईडिंग के पास तेज़ रफ़्तार ट्रेलर ने न्यु शोल्ड पल्सर सवार युवकों को मारी जोरदार ठोकर.. मौक़े पर एक युवक की मौत, तो वहीं दो गंभीर रूप से घायल.. परिजनों ने की खरसिया थाने में रिपोर्ट..!

खरसिया / खरसिया थाना क्षेत्र अंतर्गत कल शाम को एक दिल दहला देने वाली सड़क दुघर्टना हुई थी। जहां पीछे से आ रही तेज रफ़्तार ट्रेलर ने न्यु शोल्ड पल्सर बाइक सवार तीन युवकों को ठोकर मार दिया। जिसमें मौके पर ही एक युवक की मौत हो गई। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सुचना पर खरसिया पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच कर थी। वहीं मृतक के परिजनों ने खरसिया थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है‌।

जानकारी के मुताबिक ग्राम चपले निवासी दुर्गा प्रसाद पटैल एवं राजेश पटैल, तेजराम पटैल दिनांक 06.01.2021 के करीब शाम 18:40 बजे सोल्ड मोटर सायकल पल्सर से अपने काम से खरसिया जा रहा थे।

खरसिया NH रोड कुनकुनी वेदांता साईडिंग के आगे पहुंचे ही थे की पीछे से तेज़ रफ़्तार ट्रेलर वाहन क्रमांक CG 13 AK 4992 के चालक ने लापरवाही पूर्वक अपने वाहन को चलाकर सोल्ड मोटर सायकल पल्सर में सवार व्यक्तियो को ठोकर मार दी। वहीं मौके पर चपले निवासी दुर्गा प्रसाद पटैल की मौके पर ही मौत हो गई। एवं राजेश पटैल, तेजराम पटैल को गंभीर चोट लगी है‌। मोटर सायकल पुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी है। घायलों को ईलाज कराने रायगढ ले गये हैं। वहीं घटना स्थल पर ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया था। मौके पर खरसिया पुलिस द्वारा समझाइश दी गई।

मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर अपराध धारा 279,337,304(ए) के तहत रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना में लिया गया है।