खरसिया/ 13 साल एक सामान्य युवा के व्यक्तित्व के निर्माण के लिए बहुत कम होता है, कुछ अच्छा कर गुजरने की चाह ने बनाया ओपी चौधरी..!

खरसिया। एक व्यक्ति को अपने व्यक्तित्व का निर्माण करने में कई साल लग जाते हैं, लेकिन ओपी चौधरी जी एक ऐसे व्यक्ति हैं जिनकी समाज और युवाओं के प्रति कुछ अच्छा कर गुजरने की चाह ने उन्हें मात्र 13 साल में इस मुकाम तक पहुंचाया है । ओपी चौधरी का नाम सुनते ही आज हर युवा के अंदर एक अलग सी ऊर्जा उत्पन्न होती है । जानकारी के हिसाब से जब से उन्होंने IAS परीक्षा की तैयारी शुरू की थी तब से लेकर आज तक वो खाली नहीं बैठे ।

जिन्होंने उनके कार्यों को करीब से देखा है वो कहते हैं की उनके अंदर एक अलग ही ऊर्जा है वो थकते नहीं हैं । जब वो कलेक्टर थे तो कई बार तो सुबह से रात और रात से दिन हो जाता था लेकिन बिना रुके अपने योजनाओं को पूरा करते थे । एक साथ 50-50 प्रोजेक्ट को वो ऑब्जर्व करते थे ।

आज भी वो जब से राजनीति में आए , बिना रुके कड़ी मेहनत कर रहे हैं । 1 सेकंड भी उन्हें खाली नहीं देखा गया ।हमेशा सकारात्मक सोच से भरे ओपी चौधरी जी हमेशा समाज के प्रति सच्ची सोच और लोगो को आगे बढ़ सकें ऐसी प्रेरणा देते हैं। इन सभी के प्रमाण हमें उनके बनाए योजनाओं से मिलेंगे जिसमें उनकी सोच और कुछ अच्छा करने की चाह की स्पष्ट छवि नजर आती है ।उनके बनाए योजनाओं ने तो विश्व स्तर पर अपना डंका भी बजाया है ।

ऐसे विरले लोग बहते हुए झरने के समान होते हैं जो अपनी मेहनत और लगन के दम पर समाज के लिए अच्छा करते हैं लगातार,,,,ऐसे बहते हुए झरनों को नहीं रोका जा सकता