खरसिया/ रात्रिकालीन टेनिसबाल क्रिकेट टूर्नामेंट का समापन में खरसिया टाऊन हाल पहुँचे केबिनेट मंत्री उमेश पटेल..!

खरसिया। स्वर्गीय आलोक अग्रवाल सुपुत्र मुरलीधर अग्रवाल की स्मृति में आयोजित रात्रि कालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता का कल खरसिया विधायक एवं केबिनेट मंत्री उमेश पटेल जी के मुख्य आतिथ्य में सम्पन्न हुआ उक्त क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच में तेलिकोट इलेवन vs मौहापाली इलेवन के बीच खेला गया उक्त अवसर पर उमेश पटेल ने कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा कि खिलाड़ी खेल भावना से खेले आज छोटे से ग्रामो में भी एक से एक प्रतिभाए छुपी हुई हैं जो आगे चलकर अपने गांव का नाम रोशन करेंगे। इस अवसर पर उन्होंने खिलाड़ियों को हौसला अफजाई करते हुए कहा कि खिलाड़ियों को बेहतर खेल सुविधाएं मिल सके इसके लिए आवश्यक प्रयास किये जायेंगे।

खचाखच भरे टाउन हॉल मैदान में दोनों टीमो के मध्य टॉस की प्रक्रिया उमेश पटेल ने की मैच से पूर्व उमेश पटेल जी ने बल्लेबाजी करते हुए जोरदार छक्का लगाकर खिलाड़ियों एवं दर्शकों को अपना मुरीद बना लिया, जैसे ही मंत्री महोदय मैदान में पहुंचे उनके चाहने वालो के बीच उनके साथ सेल्फी लेने की होड़ मच गई।

आपको बतां दें कि उमेश पटेल के आगमन की सूचना मिलने पर पूरा टाउन हॉल मैदान खचाखच भर गया, खिलाड़ियों एवं दर्शको के बीच कितने लोकप्रिय हैं लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब नजर आ रहे थे, आयोजन समिति से को बेहतरीन आयोजन के करने के लिए बधाइयां दी तथा फाइनल मैच तेलिकोट विक्टरी इलेवन ने 5 विकेट से जीता ।