खरसिया ब्रेकिंग / SKS प्लांट जा रही कोयले से भरी ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलटी ! प्रधानमंत्री सड़क में धड़ल्ले से चल रही है भारी वाहन से रोड हो रहा क्षतिग्रस्त.. PMGSY सड़क पर दौड़ रहे हैवी वाहनों के सवाल पर प्रशासन मौन ? पढ़ें पुरी खबर..!

खरसिया । खरसिया के ग्राम कुर्रूभाठां से होते हुए जामपाली रेल्वे फाटक से ग्राम दर्रामुड़ा बाजार चौक के रास्ते एसकेएस प्लांट कम्पनी के वाहन बिंजकोट की सड़कों पर ओवरलोडेड वाहन प्रतिदिन धड़ल्ले से चल रही है। भारी वाहनों के चलने से सड़क पुरी तरह जर्जर हो चुकी है। वहीं सड़क की खराबी व वाहनों के तेज़ रफ़्तार होने के कारण बड़ी दुर्घटना होने की संभावना बनी रहती हैं। यह सड़क प्रधानमंत्री सड़क होने के कारण संकरा भी है जिस पर प्रतिदिन हैवी वाहन दौड़कर सड़को को चकनाचूर कर रहें हैं।

ताज़ा खबर खरसिया क्षेत्र की है जहां कोयले से भरी ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई।

जानकारी के मुताबिक एसकेएस प्लांट के लिए आ रही कोयले से भरी तेज रफ़्तार ट्रेलर क्रमांक CG 13L5054 अनियंत्रित होकर पलट गई। ट्रेलर के पलटने से सड़क किनारे स्थित खेत में पुरा कोयला बिखर गया।

बताया जा रहा है की कोयले से भरी ट्रेलर घरघोड़ा बरोदा बंजारी कोल माइनिंग से एसकेएस पावर प्लांट कम्पनी आ रही थी। जो की यह ट्रेलर कुर्रूभाठां, आम पेड़ के पास पहुंची थी। वहीं एसकेएस प्लांट की ओर से भी एक भारी वाहन जा रही थी। दोनो एक दूसरे को साइड दिए लेकिन साईड देने के चक्कर में ट्रेलर अनियंत्रित होकर पलट गई और खेत में जा गिरा। फिलहाल ट्रेलर ड्राइवर सुरक्षित है। किसी भी प्रकार कि जनहानि नहीं हुई है।